नागौर में पति ने पत्नी, दो बेटियों और नाती को कुल्हाड़ी से काटा, आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी

नागैार। राजस्थान के नागौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने नींद में सो रहे अपने ही परिवार के चार लोगों…

New Project 2023 04 04T130443.573 | Sach Bedhadak

नागैार। राजस्थान के नागौर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने नींद में सो रहे अपने ही परिवार के चार लोगों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। कुल्हाड़ी के वार से 2 बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं पत्नी और नाती इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलने पर परबतसर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने आरोपी पिता मानाराम को गिरफ्तार कर लिया है। यह घटना नौगार जिले के परबतसर में दिलढाणी गांव की है।

आज ससुराल जाने वाली थी छोटी बेटी…

पुलिस की जानकारी के अनुसार, मनाराम (57) मानसिक रूप से बीमार है। मनाराम की छोटी बेटी रेखा (20) की में कुछ समय पहले शादी हुई है। मंगलवार को उसे ससुराल भेजना था। इसलिए मनाराम की बड़ी बेटी मीरा (26) अपने बेटे प्रिंस (7) के साथ पीहर आई हुई थी। छोटी बेटी के ससुराल भेजने को लेकर घर में तैयारियां चल रही थीं।

New Project 35 | Sach Bedhadak

रात में ही परिवार सब तैयारियां पूरी करके सो गया था। इसी बीच मनाराम देर रात को जागा और उसने नींद में ही अपनी पत्नी, दोनों बेटी और दोहिते पर घर में रखी कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले में मीरा (26), और रेखा (20) ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, पत्नी केसर (50) और नाती प्रिंस (7) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को परबतसर चिकित्सालय से अजमेर में रेफर कर दिया है।

इधर, हमले के बाद घर में चीख-पुकार मच गई। शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने हमले की सूचना पुलिस को दी। मौक पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया। पुलिस ने आरोपी मनाराम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपी से हत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है।

एएसपी गणेश राम चौधरी ने बताया कि आरोपी मानाराम के बारे में यह जानकारी सामने आई है कि वह पिछले 5 साल से मानसिक तौर पर बीमार था और हो सकता है इसी के चलते उसने ये कदम उठाया हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *