Rajasthan Election 2023: जानलेवा हमले में कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट सहित कई लोग घायल

गहलोत सरकार के राजस्व मंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हमले में रामलाल जाट सहित कई समर्थक घायल हुए है।

ramlal jat | Sach Bedhadak

Ramlal Jat : जयपुर। राजस्थान विधानसभा चुनाव 2023 के लिए प्रदेश की 199 सीटों पर आज सुबह 7 बजे से वोटिंग शुरू हो गई है, जो शाम 6 बजे तक जारी रहेगी। इसी बीच गहलोत सरकार के राजस्व मंत्री व कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट पर जानलेवा हमले की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस हमले में रामलाल जाट सहित कई समर्थक घायल हुए है।

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस प्रत्याशी रामलाल जाट पर जानलेवा हमला उस वक्त हुआ जब वो शनिवार सुबह सेहनंदा से अपनी गाड़ी पर सवार होकर निकल रहे थे। तभी सेहनंदा के पास कुछ लोगों ने उनकी गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दी। इस हलमे में रामलाल जाट सहित कई लोग घायल हो गए है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को संभाला। वहीं, घायलों को उपचार के लिए ले जाया गया है।

कौन है रामलाल जाट?

रामलाल जाट का जन्म 2 मई 1965 को राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के प्रतापपुरा गांव में हुआ था। रामलाल जाट भीलवाड़ा जिले के मांडल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी है। वो वर्तमान में राजस्थान सरकार में कैबिनेट मंत्री है। उन्होंने साल 2013 के राजस्थान विधानसभा चुनाव में असिंद भीलवाड़ा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ा था।

वो 1998 में पहली बार चुनाव जीतकर राजस्थान विधानसभा के सदस्य बने थे। 2003 में वे अपने दूसरे कार्यकाल के लिए राजस्थान विधानसभा पहुंचे थे। साल 2008 में रामलाल जाट ने विधानसभा चुनाव में जीत की हैट्रिक लगाई थी और वन, पर्यावरण, खान और पेट्रोलियम मंत्री नियुक्त हुए थे।

ये खबर भी पढ़ें:-Rajasthan Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग शुरू, 199 सीटों पर हो रहा मतदान