‘बच्चों को स्कूल भेजा तो मारा जाएगा’, टीचर के घर पर धमकी भरा लेटर चिपका गए बदमाश, जानें क्या लिखा…

नीमकाथाना। अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो अंजाम मौत होगा। अगर तूने अपने बच्चों को स्कूल भेजा तो मारा जाएगा। अगर तू सोचता है…

Neem ka thana | Sach Bedhadak

नीमकाथाना। अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो अंजाम मौत होगा। अगर तूने अपने बच्चों को स्कूल भेजा तो मारा जाएगा। अगर तू सोचता है कि मैं कोई मजाक कर रहा हूं, तो देख लेना क्या हो सकता है। राजस्थान के नीमकाथाना में निजी स्कूल के टीचर से फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। बदमाशों ने टीचर के घर के बाहर एक धमकी भरा लेटर चिपकाकर रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी। इसके अलावा बदमाश ने बेटी से रेप का वीडियो वायरल करने को धमकाया। टीचर को अपने घर के बाहर की दीवार पर लेटर चिपका मिला था। धमकी भरा लेटर मिलने के बाद से टीचर का पूरा परिवार सहमा हुआ है। बच्चों ने डर के मारे घर के बाहर निकलना और स्कूल जाना भी बंद कर दिया है। मामला नीमकाथाना का है।

बदमाशों ने घर के बाहर चिपकाया धमकी भरा लेटर…

टीचर ने बताया कि वह निजी स्कूल में पढ़ाता है। हमारी किसी से दुश्मनी नहीं हैं। पहली बार किसी ने धमकी दी हैं। मंगलवार दोपहर वह घर पर ही था। करीब 12 बजे गांव का एक व्यक्ति आया और उसने बताया कि मेरे घर के मेन गेट के पिल्लर पर एक लेटर चिपका हुआ है। घर के बाहर आकर देखा तो गेट के पिल्लर पर एक कागज लगा था। उसे उतारकर पढ़ा तो होश उड़ गए। इसके बाद पुलिस को जानकारी देते हुए सुरक्षा की मांग की हैं।

बदमाशों ने लेटर में ये लिखा…

‘अगर लिखने में गलती हो गई तो माफ करना…मेरी आयु 23 वर्ष। अगर तूने मेरी बात नहीं मानी तो अंजाम मौत होगा…। अगर तूने अपने बच्चों को स्कूल भेजा तो मारा जाएगा…अगर तू सोचता है कि मैं कोई मजाक कर रहा हूं…तो देख लेना क्या हो सकता है। तेरी बेटी के रेप का वीडियो भी है…अगर तूने पढ़ाने या अपने बच्चों को स्कूल भेजने की कोशिश की तो तेरी बेटी की रेप की वीडियो वायरल कर दूंगा। तू बच्चों को स्कूल नहीं भेजेगा… तू 3 लाख रुपए देगा…वरना तेरे को मार दिया जाएगा… और तेरी बेटी का वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। अब तेरी सोच है कि तुझे क्या करना है।

Private School Teacher Received Threatening Letter in Neem ka thana | Sach Bedhadak

बेटी से रेप की बात झूठी…

टीचर ने बताया कि लेटर में बेटी से रेप की बात झूठी है। बदमाशों ने 3 लाख रुपए की फिरौती की मांग की है। रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। इसके अलावा बच्चों को स्कूल नहीं भेजने को लेकर भी धमकाया गया है।

पुलिस धमकी देने वालों की तलाश में जुटी…

मामले को लेकर सदर थाना उप निरीक्षक रजत कुमार ने बताया कि टीचर की रिपोर्ट पर फिरौती मांगने का मामला दर्ज किया गया है। लेटर कौन और क्यों चिपकाकर गया, इसकी जांच की जा रही है। धमकी देने वालों की तलाश के लिए भी पुलिस टीम लगी है।