नासिर-जुनैद हत्याकांड में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 2 आरोपी गिरफ्तार, बाकी 6 की 5 राज्यों में तलाश जारी

नासिर और जुनैद हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। भरतपुर पुलिस ने आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार किया है।

image 2023 04 14T102152.395 | Sach Bedhadak

Nasir and Junaid murder case : जयपुर। नासिर और जुनैद हत्याकांड में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। भरतपुर पुलिस ने आरोपी मोनू राणा और गोगी को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित था। आरोपी रिंकू सैनी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। इस मामले में अभी 6 आरोपी फरार है। जिनकी पुलिस सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

भरतपुर आईजी गौरव श्रीवास्तव के निर्देशन में पुलिस ने गुरुवार देर रात बड़ी कार्रवाई करते हुए भिवानी निवासी गोगी और मोनू राणा को हरियाणा से पकड़ा। पुलिस हिरासत में लिए गए दोनों आरोपियों को पुलिस बुधवार सुबह भरतपुर लेकर पहुंची। इससे पहले आरोपी रिंकू सैनी से पूछताछ में काफी अहम सुराग हाथ लगे थे।

शेष आरोपियों की तलाश में भरतपुर पुलिस ने राजस्थान, हरियाणा सहित कई राज्यों में सर्च ऑपरेशन चला रखा था। खुद आईजी गौरव श्रीवास्तव सर्च ऑपरेशन की मॉनिटरिंग कर रहे थे। आज दोपहर आईजी भरतपुर कार्यालय में प्रेस वार्ता होगी। जिसमें आईजी गौरव श्रीवास्तव और एसपी श्याम सिंह दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर खुलासा करेंगे।

पुलिस ने जारी की थी 8 आरोपियों की तस्वीर

बता दें कि हरियाणा के भिवानी में भरतपुर के रहने वाले नासिर और जुनैद की जिंदा जलाकर हत्या करने के मामले में भरतपुर पुलिस ने सबसे पहले आरोपी रिंकू सैनी को गिरफ्तार किया था। पकड़े गए आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने आठ आरोपियों की पहचान की थी और आरोपियों की तस्वीर जारी की थी। साथ ही इन सभी आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम रखा था। जिनमें से पुलिस दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। हालांकि, अभी नूंह निवासी अनिल, नूंह निवासी श्रीकांत, कैथल निवासी कालू, करनाल निवासी किशोर, जींद निवासी विकास और करनाल निवासी शशिकांत की तलाश जारी है। पुलिस शेष आरोपियों की 5 राज्यों में तलाश कर रही है।

ये था पूरा मामला

गौरतलब है कि 16 फरवरी 2023 को हरियाणा के भिवानी में बारवास गांव के पास जली हुई बोलेरो कार में जुनैद के साथ नासिर की भी जली हुई लाश मिली थी। जुनैद व नासिर के परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनके बच्चों का अपहरण कर आरोपी उन्हें बोलेरो गाड़ी सहित एंटी काऊ स्लॉटर स्टाफ फिरोजपुर झिरका में ले गए थे। वहां पर पुलिस ने इन लोगों को लेने से मना कर दिया तो आरोपित इन्हें कहीं और ले गए। बाद में भिवानी के पास लोहारू में इनकी जली हुई गाड़ी में जले हुए कंकाल मिले थे।

ये खबर भी पढ़ें:-राजस्थान में पार्टियों को चंदा देने की आड़ में कालेधन को कर रहे सफेद, आयकर विभाग ने कसी नकेल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *