PM Narendra Modi Rajasthan Visit : अब 10 मई को राजस्थान आएंगे प्रधानमंत्री मोदी, नाथद्वारा में श्रीनाथ जी के करेंगे दर्शन, सिरोही की जनता को देंगे बड़ी सौगात !

PM Narendra Modi Rajasthan Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 10 मई को राजस्थान दौरे पर आएंगे।10 मई को वे राजसमंद आ सकते हैं इस…

PM Narendra Modi Rajasthan Visit

PM Narendra Modi Rajasthan Visit : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अब 10 मई को राजस्थान दौरे पर आएंगे।10 मई को वे राजसमंद आ सकते हैं इस दिन में राजसमंद के नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन भी करेंगे। उसी दिन आबूरोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा भी कर सकते हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 12 मई को सिरोही दौरे पर आने वाले थे।

10 मई को राजसमंद आएंगे पीएम मोदी

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 12 मई को सिरोही आने का कार्यक्रम प्रस्तावित था (PM Narendra Modi Rajasthan Visit) लेकिन अब खबर आ रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 10 मई को ही पहले राजसमंद आएंगे। यहां  वे श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे फिर आबूरोड पर जनसभा करेंगे। बता दें कि बीते 30 सितंबर 2022 को भी आबूरोड पर ही नरेंद्र मोदी की जनसभा की गई थी। हालांकि रात में काफी देर से आने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नियमों का पालन करते हुए माइक पर बोलने से परहेज किया था। उन्होंने जनता से दंडवत होकर माफी भी मांगी थी और वादा किया था कि अगली बार जरूर आऊंगा और आपसे बातचीत करूंगा।

जनता से किया वादा करेंगे पूरा

प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी पहले ही कह चुके हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना किया हुआ वादा पूरा करते हैं। उन्होंने पिछली बार सिरोही की जनता से जो वादा किया था उसे पूरा करने के लिए ही वे इस बार आ रहे हैं। हालांकि उनका कार्यक्रम पहले 12 मई का था लेकिन अब उनके राजस्थान आने का कार्यक्रम 10 मई का बताया जा रहा है। 

चुनावी समर में अहम है प्रधानमंत्री का दौरा

जानकारी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi Rajasthan Visit) यहां सिरोही की जनता के लिए बड़ी घोषणा भी कर सकते हैं। जैसा कि पिछले वाले दौरे में भी कहा जा रहा था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा के लिए भाजपा के नेता कार्यकर्ता बेहद उत्साहित हैं। तेजी से तैयारियां चल रही हैं क्योंकि 2 दिन पहले ही प्रधानमंत्री अब राजस्थान आने को हैं। नरेंद्र मोदी के इस दौरे को लेकर सभी की नजरें हैं। सिर्फ भाजपा ही नहीं कांग्रेस में टकटकी लगाकर इस दौरे का इंतजार कर रही है। क्योंकि वह भी देखना चाहती है कि आखिर चुनावी समर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राजस्थान के दौरे में क्या कुछ नया देकर जाते हैं। क्योंकि यह दौर चुनावों का है और यह दौरा भी एक तरह से चुनावी ही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *