‘मैं आपका स्वागत करता हूं, विकास कार्यों में आपका खूब नाम है’ PMO से आया CM गहलोत को जवाब

पीएमओ ने साफ कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार सीकर में पीएम मोदी के कार्यक्रम में सीएम गहलोत को आमंत्रित किया गया है और उनका भाषण भी निर्धारित है।

image 2023 07 27T103137.261 | Sach Bedhadak

जयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं। लेकिन, उनके दौरे पर अब राजनीति भी शुरू हो गई है। एक ओर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कह रहे है कि पीएम मोदी के कार्यक्रम में उनका पूर्व निर्धारित 3 मिनट का भाषण भी था, जिसे पीएमओ ने हटा दिया। जिसके जवाब में पीएमओ ने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं है। पीएमओ ने साफ कहा कि प्रोटोकॉल के अनुसार सीकर में पीएम मोदी के कार्यक्रम में सीएम गहलोत को आमंत्रित किया गया है और उनका भाषण भी निर्धारित है। लेकिन, उनके कार्यालय ने कहा कि सीएम गहलोत कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पाएंगे।

PMO ने दिया ये जवाब

image 2023 07 27T102916.861 | Sach Bedhadak

सीएम गहलोत के ट्वीट के बाद प्रधानमंत्री कार्यालय ने सफाई देते हुए ट्वीट किया कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को प्रोटोकॉल के अनुसार आमंत्रित किया गया है और आपका भाषण भी निर्धारित किया है। लेकिन, आपके कार्यालय ने कहा कि आप शामिल नहीं हो पाएंगे। पीएम मोदी की पिछली राजस्थान यात्राओं के दौरान भी आपको हमेशा किया गया है और आपने अपनी उपस्थिति से उन कार्यक्रमों की शोभा बढ़ाई है।

पीएमओ ने ट्वीट किया कि आज के कार्यक्रम में भी शामिल होने के लिए आपका हार्दिक स्वागत है। विकास कार्यों की पट्टिका पर भी आपका नाम खूब है। आपको हाल ही में लगी चोट के कारण कोई शारीरिक परेशानी न हो, आपकी उपस्थिति को बहुत महत्व दिया जाएगा।

सीएम गहलोत ने किया था ये ट्वीट

दरअसल, पीएम मोदी के सीकर दौरे से तीन घंटे पहले सीएम गहलोत ने ट्वीट किया था कि पीएम मोदी आज आप राजस्थान आ रहे है। लेकिन, पीएमओ ने मेरा 3 मिनट का संबोधन कार्यक्रम से हटा दिया है, इसलिए मैं ट्वीट जरिये आपका राजस्थान आने पर स्वागत करता हूं।

ये खबर भी पढ़ें:-‘PMO ने हटाया मेरा भाषण’ मोदी के दौरे से पहले गहलोत का बड़ा आरोप, ERCP सहित ये 5 मांग रखी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *