सनातन धर्म को मिटाने की बात… पीएम मोदी बोले- राजस्थान अब चुनाव में घमंडिया गठबंधन को जवाब देगा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर पहुंच गए हैं। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है।

ashok gehlot 49 | Sach Bedhadak

PM Modi Dadiya Live: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जयपुर पहुंच गए हैं। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है। यहां पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंच है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री को साफा पहनाकर स्वागत किया। अपने संबोधन में प्रधानमंत्री ने महिला आरक्षण, पेपर लीक, जी20 के साथ ही लाल डायरी का जिक्र किया है।

सनातन धर्म को मिटाने की बात

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि सनातन धर्म को मिटाने की बात कर रहा घमंडिया गठबंधन, राजस्थान अब आने वाले हर चुनाव में घमंडिया गठबंधन को जवाब देगा, राजस्थान की जनता में कांग्रेस के प्रति जन आक्रोश बढ़ता जा रहा है।

पेपर माफियाओं को कांग्रेस का संरक्षण

पेपर लीक पीएम मोदी ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है पीएम ने कहा- पेपर लीक हर बार पूरे प्रदेश को शर्मिदगी से भर देते है। पेपर माफियाओं को कांग्रेस का संरक्षण प्राप्त है। राजस्थान में बीजेपी सरकार बनने के बाद यहां सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

महिला आरक्षण को लेकर बोले पीएम

कांग्रेस की कभी नियत नहीं थी की महिलाओं को सशक्त करें। कांग्रेस इस काम को पहले भी कर सकती थी, लेकिन कांग्रेसी नहीं चाहते थे की महिलाओं को आरक्षण मिले। आज ये महिला आरक्षण के बिल के समर्थन में मन से नहीं आए है। नारी को सशक्त बनाने के इस निर्णय को रोका था, अब भी इसको लेकर अफवाह फैला रहे है।

मोदी यानि गारंटी

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि मोदी यानि गारंटी पूरे होने की गारंटी है। मैं गरीब के पास स्वाभिमान होता है। मेरे पास करने के लिए सिर्फ और सिर्फ मेहनत है। इसलिए में देशवासियों की सेवा में लगा हुआ हू।

गहलोत सरकार को हटाएंगे, बीजेपी को वापस लाएंगे

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि गहलोत सरकार को हटाएंगे, बीजेपी को वापस लाएंगे, राजस्थान में अब परिवर्तन होकर रहेंगा, राजस्थान में परिवर्तन यात्रा को जन समर्थन मिला है। राजस्थान में मौसम बदल चुका है। पीएम मोदी ने कहा में जयपुर ऐसे वक्त में आया हू जब भारत के सार्थय की चर्चा हो रही है। इस दौरान पीएम मोदी ने चंद्रयान, जी 20 का जिक्र किया है। नई संसद में पहला का काम माता बहनों को सम्मान दिया है।

मोदी मय हुआ पंडाल

जीप से मंच पर पहुंचने के दौरान पूरा पंडाल मोदी मय हो गया। प्रधानमंत्री मोदी की जीप के चारों तरफ महिलाओं ने मोर्चा संभाल है। बता दें कि आज साढे चार साल बाद प्रधानमंत्री गुलाबी नगरी पहुंचे है। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जयपुर के दादिया पधारे है।

खुली जीप में सभा के बीच से मंच पर पहुंचे पीएम मोदी

जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है। पीएम मोदी परिवर्तन संकल्प महासभा को पर खुली जीप में सभा स्थल पर पहुंच हैं। इस दौरान पीएम मोदी हाथ हिलाते हुए कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते नजर आए। इस दौरा जीप पर पीएम के साथ प्रदेशध्याक्ष सीपी जोशी नजर आए।