डूंगरपुर : पैंथर ने तीन लोगों पर किया हमला, ग्रामीणों ने घेरकर पीट-पीटकर मार डाला

डूंगरपुर। राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आंतरी में एक पैंथर ने लोगों पर हमला कर दिया। पैंथर के हमले में तीन लोग घायल हो गए।…

Panther attacked people in Banswara | Sach Bedhadak

डूंगरपुर राजस्थान के डूंगरपुर जिले के आंतरी में एक पैंथर ने लोगों पर हमला कर दिया। पैंथर के हमले में तीन लोग घायल हो गए। हमले के बाद ग्रामीणों ने जंगल में पैथर को घेरकर मार डाला। पैंथर के हमले सूचना मिलते ही वरदा थानाधिकारी लालसिंह निनामा मय जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और घायलों को सागवाड़ा अस्पताल के लिए रेफर किया। इधर, सूचना के करीब छह घंटे बाद कई इलाकों से वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। यह घटना आंतरी वनक्षेत्र के तहत उपला घरा नोकना गांव में शनिवार दोपहर करीब 2 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, उपला घरा नोकना गांव में घरों के बाहर बंधे गाय और बकरियों पर पैंथर ने हमला कर दिया। पशुओं की चिल्लाने की आवाज सुनकर जयनारायण पुत्र वेलजी रोत, गणपत पुत्र नगा रोत और हीरा पुत्र वालजी रोत ने पैंथर से पशुओं को बचाने की कोशिश की। जिस पर पैंथर ने तीनों पर हमला कर घायल कर दिया। घायलों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पैंथर जंगल की तरफ चला गया और झाड़ियों में छुपकर बैठ गया।

जहां पर ग्रामीणों ने पैंथर को घेर लिया और उसे पत्थरों से घायल कर दिया। बाद में उसे लाठियों और डंड़ो से पीट-पीटकर मार डाला। ग्रामीणों ने बताया की जंगल से एक साथ दो पैंथर गांव में आए। इसके बाद दोनों पैंथर ने घरों के बाहर बंधे हुए गाय और बकरी का शिकार किया। जिसमें एक पैंथर पास ही स्थित शिव मंदिर की तरफ झांडियों में चला गया था। ग्रामीणों ने घेरकर मौके पर जमा हो गए। पैंथर पर लाठियों से हमला कर दिया। जिससें पैंथर ने मौके पर ही अपना दम तोड़ दिया। इधर, वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची तब तक ग्रामीणों ने पैंथर को मार दिया।