अलवर में खेत में बने गड्ढे में डूबकर 2 बच्चों की मौत, पुलिस एक्शन के डर से मालिक ने भी की खुदकुशी

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले में खेत में बने गड्ढे में बारिश का पानी भर जाने से एक ही परिवार के दो बच्चों की डूबने…

New Project 2023 07 21T165227.854 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले में खेत में बने गड्ढे में बारिश का पानी भर जाने से एक ही परिवार के दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। वहीं पुलिस कार्रवाई के डर से बोरिंग मालिक ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। यह घटना अलवर जिले के कठूमर पुलिस थाना क्षेत्र के छोटा भदिरा गांव की है।

पुलिस उपाधीक्षक अशोक चौहान ने बताया कि यह हादसा 19 जुलाई की शाम को हुआ। खेत में बोरिंग के लिए गड्ढा खोदा गया था, जिसमें बारिश का पानी भर गया। बुधवार को राजेंद्र जाटव का बेटा लवकुश जाटव (9) और उसी परिवार के सत्येंद्र जाटव का पुत्र गोलू उर्फ यशांक जाटव (6) रोजाना की तरह अपने खेतों पर घूमने और खेलने गए थे।

दोनों बच्चे अपने खेत के नजदीकी साहब सिंह जाटव के खेत पर बोरिंग कराने के लिए बनाए गए गड्ढे पर खेलने लगे। गड्ढे में बारिश का पानी भरा होने तथा मिट्टी चिकनी होने के कारण पैर फिसल जाने से दोनों की डूब गए। उस वक्त वहां कोई नहीं था। थोड़ी देर में दोनों बच्चो की डूब कर मौत हो गई।

जब बच्चे समय पर घर नहीं पहुंचे तो परिजनों को चिंता हुई और उन्हें खोजना शुरू किया तो दोनों बच्चों के शव गड्ढे में तैरते मिले। दोनों बच्चों के शवों को कठूमर सीएससी की मोर्चरी में रखवाए गए। जिसके बाद दोनों का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया गया।

थानाधिकारी ओमप्रकाश मीणा ने बताया कि परिजनों के परिवाद पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। थानाधिकारी ने बताया कि जिस मालिक का बोरिंग था उसने आत्महत्या कर ली। परिजनों ने उसका दाहसंस्कार भी कर दिया। पुलिस को इस संबंध में परिजनों द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *