मजदूरी मांगने पर मकान मालिक ने तीसरी मंजिल से दे दिया धक्का, नीचे गिरने से मजदूर की मौत

राजधानी के रामगंज थाना इलाके में मजदूरी मांगने पर मकान मालिक द्वारा तीसरी मंजिल से धक्का देकर मजदूर को नीचे गिराने और नीचे गिरने से मजदूर की मौत हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

Ramganj police station | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी के रामगंज थाना इलाके में मजदूरी मांगने पर मकान मालिक द्वारा तीसरी मंजिल से धक्का देकर मजदूर को नीचे गिराने और नीचे गिरने से मजदूर की मौत हो जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस पूरे घटनाक्रम को लेकर मृतक के भाई जफर आलम ने रामगंज थाने में मकान मालिक मुकेश सांवरिया के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जफर ने आरोप लगाए हैं कि उसका भाई मृतक मोहम्मद इसराफिल पिछले 3 दिन से चार दरवाजा स्थित शांति कॉलोनी निवासी मुकेश के घर पर मजदूरी कर रहा था।

रविवार शाम को काम पूरा करने के बाद जब मृतक ने मुकेश से मजदूरी के पैसे मांगे तो मुकेश ने देर रात तक काम करने को कहा और मजदूरी देने से मना कर दिया। इस दौरान मृतक ने अंधेरा होने पर बिना सुरक्षा उपकरणों के काम करने से मना कर दिया और मुकेश ने उसके साथ मारपीट करना शुरू कर दिया। गुस्से में तिलमिलाए मुकेश ने तीसरी मंजिल से धक्का देकर मृतक को नीचे गिरा दिया और नीचे गिरने पर उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

अस्पताल से फोन आने पर चला पता

जफर आलम ने बताया कि उसके भाई मोहम्मद इसराफिल को छत से धक्का देने के बाद मकान मालिक मुकेश मौके से फरार हो गया। आज पड़ोस में रहने वाले लोग इसराफिल को अस्पताल लेकर पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल से फोन आने पर मृतक के घरवालों को इस पूरे घटनाक्रम का पता चला। इसके बाद मृतक के परिवार के सदस्य एसएमएस अस्पताल पहुंचे। इसके बाद देर रात बतख के भाई ने रामगंज थाने पहुंच मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने गैरइरादतन हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश करना शुरू किया है।

यह खबर भी पढ़ें:-भिवानी कांड: अब सांसद रंजीता ने बढ़ाई भरतपुर पुलिस की मुश्किलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *