जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा, महिलाओं ने भी लाठी-डंडों से की मारपीट, देखें वीडियो

जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को बुरी तरह से पीटा, महिलाओं ने भी लाठी-डंडों से की मारपीट, देखें वीडियो

New Project 2023 08 23T143733.559 | Sach Bedhadak

बालोतरा। राजस्थान के बालोतरा जिले में जमीन विवाद को लेकर एक व्यक्ति से मारपीट का मामला सामने आया है। 55 साल के व्यक्ति को लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई की। व्यक्ति से मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना बालोतरा जिले के बायतु थाना इलाके भीमड़ा गांव का है। मारपीट का वीडियो 22 अगस्त सुबह का है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल करवाया और मामले की जांच में जुटी है।

जमीन विवाद के मामले में हुई मारपीट…

बायतु थानाधिकारी राजेश विश्नोई के ने बताया कि 22 अगस्त को भीमड़ा गांव निवासी वीरमाराम (55) अपने गांव की जमीन पर झोपड़ी बनाने के लिए गया था। इस दौरान उनके रिश्तेदार जोगाराम, देवाराम दो महिलाओं सहित चार-पांच लोगों ने उसके साथ बेरहमी से मारपीट शुरू कर दी। एक व्यक्ति ने बुजुर्ग के पैर पकड़े और दूसरे ने हाथ व मुंह को पकड़कर लाठी-डंडों से मारपीट कर दी। पहले महिला ने लाठियों से मारपीट की, फिर पैर पकड़ने वाले व्यक्ति ने लाठी से बेहरमी से पीटा। इस दौरान वहां पर खड़ा व्यक्ति उसको बचाने की बजाय मारपीट का वीडियो बना दिया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर डाल दिया।

दो मिनट का है मारपीट का वीडियो…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो दो मिनट का है। वीडियो में दो महिलाएं सहित पांच लोग वीरमाराम से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। सभी आरोपियों ने वीरमाराम को जमीन पर पटका हुआ है। वहीं एक व्यक्ति ने पैर तो दूसरे ने हाथ पकड़े हुए हैं। एक महिला बुरी तरीके से उसके साथ मारपीट कर रही है। वहीं दूसरी महिला लाठी हाथ में लिए खड़ी है। वीडियो बनाने वाले बोल रहा है कि मारो मत, लेकिन सभी आरोपी उसके साथ मारपीट कर रहे है। वीरमाराम जोर-जोर चिल्ला रहा है लेकिन मारपीट करने वाले नहीं रूक रहे। एक व्यक्ति बोल रहा है कि छोड़ दो वरना मर जाएगा। महिला से लाठी छीनने कोशिश करता है। करीब एक मिनट तक वीरमाराम के साथ बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं।

देर रात सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हकरत में आई। इसके बाद पीड़ित वीरमाराम ने तीन नामजद सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल कराकर मामले की जांच शुरू कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *