रेलवे में नौकरी करने का सुनहरा मौका, 15 अक्टूबर तक करें अप्लाई, 81 से ज्यादा मिलेगी सैलरी

जयपुर। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तर पश्चिम रेलवे ने 54 पदों पर भर्ती निकली है। रेलवे में…

New Project 2023 09 14T152255.321 | Sach Bedhadak

जयपुर। सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे युवाओं के लिए अच्छी खबर है। उत्तर पश्चिम रेलवे ने 54 पदों पर भर्ती निकली है। रेलवे में ये भर्तियां स्पोट्स कोटे के तहत भरी जाएगी। इन पदों के लिए इच्छुक व योग्य उम्मीदवार 15 अक्टूबर तक रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट rrcjapur.in पर जाकर ऑनलाइन अप्लाई कर सकते है।

आयु सीमा…

इन पदों के लिए उम्मीदवार 01 जनवरी 2024 को 18 वर्ष आयु की पूरी कर चुके उम्मीदवार आवेदन कर सकेंगे। जबकि अधिकतम उम्र 25 वर्ष तय की गई है।

आवेदन शुल्क…

इन पदों के लिए सामान्य और अनारक्षित श्रेणी के उम्मीदवारों से 500 रुपए आवेदन शुल्क ली जाएगी जिसमें से 400 रुपए ट्रायल परीक्षण में उपस्थित होने पर वापस कर दिए जाएंगे।

एससी/एसटी/महिला अल्पसंख्यक और पीडब्ल्यूबीडी कैटेगरी के उम्मीदवारों को 250 रुपए का भुगतान करना होगा। यदि उम्मीदवार ट्रायल के लिए उपस्थित होते हैं तो उन्हें पूरी फीस वापस कर दी जाएगी।

वेतन…

भर्ती प्रक्रिया में चयन होने पर उम्मीदवार को हर महीने 25,500 रुपए से लेकर 81,100 रुपए तक वेतन दिया जाएगा।

चयन प्रक्रिया…

इन पदों के लिए भर्ती प्रक्रिया में उम्मीदवारों का चयन रिटन टेस्ट और फिजिकल टेस्ट, स्पोर्ट्स अचीवमेंट की जांच और स्पोर्ट्स ट्रायल में परफॉर्मेंस के आधार पर किया जाएगा। फिर मेरिट के आधार पर फाइनल पोस्टिंग दी जाएगी। हालांकि फाइनल पोस्टिंग से पहले उम्मीदवारों के डॉक्युमेंट वेरिफाई किए जाएंगे। पात्र उम्मीदवारों को ही पोस्टिंग मिल सकेगी। अधिक जानकारी के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

आवेदन करने से पहले ऑफिशियल नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें..

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए क्लिक करें