जयपुर में युवती से दरिंदगी, पड़ोसी युवक ने बंधक बना किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से देहशोषण कर रुपए ऐंठे

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने होटल में बुलाया। होटल…

New Project 2023 10 20T143839.469 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। पड़ोसी युवक ने दोस्ती कर मिलने के बहाने होटल में बुलाया। होटल में बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो दिखाकर चुप करा दिया।

इसके बाद आरोपी युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। आरोपी युवक ने युवती से लाखों रुपए भी हड़प लिए। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ श्याम नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि श्याम नगर निवासी एक युवती (24) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि पड़ोसी होने कारण आरोपी युवक से बातचीत थी। आरोपी पड़ोसी ने बातचीत के दौरान युवती से दोस्ती कर ली। साल-2020 में आरोपी पड़ोसी ने मिलने के बहाने 200 फीट बाइपास स्थित होटल प्रिंस में बुलाया। दोस्त के मामा का होटल होने की कहकर रूम में बैठकर बातचीत करने ले गया।

युवती का आरोप है कि आरोपी पड़ोसी ने होटल के कमरे में उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी पड़ोसी ने मोबाइल में घटना का वीडियो भी बना लिया। युवती के विरोध करने पर आरोपी पड़ोसी ने शादी करने का वादा किया। आरोपी पड़ोसी ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता लगा।

वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी पड़ोसी ने उससे लाखों रुपए भी ऐंठ लिए। पैसे नहीं देने पर आरोपी पड़ोसी ने युवती के परिवार के जान से मारने की धमकी दी। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी पड़ोसी के खिलाफ श्याम नगर थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।