अलवर में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, टक्कर लगने पर टोका तो कार सवारों ने युवक पर बरसाए डंडे

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। युवक अपने दोस्त के साथ लंच के…

New Project 2024 01 03T192457.406 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। युवक अपने दोस्त के साथ लंच के लिए फैक्ट्री से घर जा रहे था। इसी दौरान एक कार ने उन्हें टक्कर मार दी। युवक ने कार से टक्कर लगने पर कार सवारों ने टोकते हुए गाड़ी ठीक से चलाने के लिए कहा था। कार सवार लोगों ने युवक से बहस करते हुए मारपीट कर मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान युवक का दोस्त मौके से भाग गया। यह घटना भिवाड़ी के फूलबाग इलाके के घटाल में मंगलवार दोपहर 3:30 बजे की है। पुलिस ने फरार कार सवारों की पहचान कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भिवाड़ी एएसपी दिलीप सैनी ने बताया कि बिहार के समस्तीपुर निवासी अफसर अली (24) अपने दोस्त अब्दुल (25) के साथ घटाल में लेबर कॉलोनी में 8 साल से किराए के कमरे में रहता था। वह भिवाड़ी की एक कंपनी में टेलरिंग का काम करता था। दोपहर करीब 3:30 बजे दोनों लंच करने के लिए फैक्ट्री से घर जा रहे थे। इसी दौरान एक भारी वाहन उनके सामने आ गया। दो युवक पीछे हटे तो एक वैगनआर कार में तीन युवक आए और दोनों युवकों को मामूली टक्कर मार दी। इस पर दोनों ने ड्राइवर को ठीक से कार चलाने के लिए कहा।

कार सवार युवक पहले तो आगे निकल गए, लेकिन कुछ दूर जाने के बाद कार को वापस घुमाकर दोबारा दोनों युवकों के पास रुक गए। कार से उतरे एक युवक की दोनों युवकों के साथ बहस होने के बाद हाथापाई हो गई। इस दौरान एक अन्य युवक कार के अंदर से डंडा निकाल कर लाया और अफसर अली पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। अफसर अली पर हमला होता देख उसका साथी अब्दुल जान बचाकर वहां से भाग गया।

आरोपी युवक अफसर अली को अधमरा कर कार से भाग गए। इसके बाद अब्दुल आया और अफसर अली को ऑटो से भिवाड़ी के सरकारी अस्पताल में लेकर पहुंचा, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने बताया कि कार हरियाणा नंबर की है, जिससे आरोपियों की पहचान कर उनकी लोकेशन तलाशी जा रही है।