‘मुझे आज भी मिल रही जान से मारने की धमकी’ गैंगस्टर कुलदीप हत्याकांड के बाद MP रंजिता का बड़ा बयान

भरतपुर में पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर कुलदीप जघीना हत्याकांड के एक दिन बार बीजेपी सांसद रंजिता कोली ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है।

Ranjeeta Koli

Ranjeeta Koli Mehandipur Balaji visit : दौसा। भरतपुर में पुलिस कस्टडी में गैंगस्टर कुलदीप जघीना हत्याकांड के एक दिन बार बीजेपी सांसद रंजिता कोली ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया है। सांसद कोली ने कहा कि मुझे पहले भी मारने की कोशिश की गई और आज भी मुझे जान से जान से मारने की धमकी मिल रही है। लेकिन, प्रदेश में कानून व्यवस्थान इस कदर चरमाई हुई है कि आरोपियों पर पुलिस एक्शन लेने में नाकाम साबित हो रही है। इससे पहले सांसद रंजिता कोली ने दौसा जिले के मेहंदीपुर बालाजी पहुंचकर बालाजी महाराज के दर्शन किए और देश व प्रदेश की खुशहाली की कामना की। इस मौके पर मेहंदीपुर बालाजी मंदिर ट्रस्ट के सचिव एमके माथुर ने भरतपुर सांसद कोली का स्वागत किया और प्रसादी भेंट की।

गहलोत सरकार पर निशाना साधते हुए सांसद रंजिता कोली ने कहा कि प्रदेश में अपराध चरम पर है। प्रदेश में आए दिन जो घटनाएं होती रहती हैं, वो किसी से छिपी हुई नहीं है। हमारी बहन-बेटियां भी खुद को सुरक्षित महसूस नहीं कर रही है। जिस तरीके से भरतपुर और दौसा जिले में अपराध बढ़ रहा है, वो प्रदेश के लिए घातक है। प्रदेश में ऐसी घटनाएं नहीं होनी चाहिए, इसके लिए राजस्थान सरकार को संज्ञान में लेकर आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

अवैध खनन का मुद्दा उठाने पर मिल रही धमकी

उन्होंने कहा कि मेरे ऊपर भी कई बार हमले हो चुके है। जब मैंने अवैध खनन पर रोक लगाने के लिए आवाज बुलंद की तो कई बार मेरे ऊपर हमले हुए। खनन माफियाओं ने मुझे मारने के लिए बहुत बार प्रयास किया। लेकिन, बालाजी महाराज की कृपा से आज मैं जीवित हूं। मैंने कभी भी ऐसे लोगों की परवाह नहीं की। मुझे लोगों के हित के जो मुद्दे होते है, उन्हें मैं उठाती हूं और आगे भी उठाती रहूंगी। क्योंकि पीएम मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री ने मेरी सुरक्षा के लिए सिक्योरिटी लगाई है और प्रदेश की जनता भी मेरे ऊपर विश्वास करती है। इसलिए ही मैं जनता के लिए सेवाव के लिए हमेशा तत्पर रहती हूं और आगे भी करती रहूंगी।

प्रदेश के मुखिया को दी ये सलाह

सांसद रंजिता ने कहा कि खनन के मुद्दे को लेकर मैं प्रदेश के मुखिया को यह कहना चाहती हूं कि आज तक ऐसे माफियाओं पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। उन्हें इस मुद्दे पर जांच करनी चाहिए। मुझे कई बार जान से मारने की कोशिश की गई और आज भी मुझे जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। लेकिन, बालाजी महाराज की कृपा से आज मैं आप लोगों के सामने हूं।

सांसद रंजिता का दावा-सत्ता में आएगी बीजेपी

सासंद रंजिता कोली ने दावा किया कि इस बार बीजेपी सत्ता में आएगी और हमें सारी सीटों पर विजय मिलेगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसमें बीजेपी भारी बहुमत से विजयी होगी और राजस्थान में सरकार बनाएगी। हमारी पार्टी के सभी कार्यकर्ता जमीनी स्तर से जुड़े हुए है और जनता के हर सुख-दुख में उनके साथ खड़ रहते है। 9 साल में पीएम मोदी जनता के लिए जो योजनाएं लेकर आए, उनकी जनता आज तारीफ कर रही है। लेकिन, राजस्थान में अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज दलित ही नहीं, बहन-बेटियों पर भी अत्याचार हो रहे है। जब अब इन लोगों को जवाब देने के लिए सड़क पर उतारू है और वो दिन दूर नहीं जब राजस्थान में बीजेपी का परचम लहराएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-Chittorgarh Bribery Case : 66 लाख कैश… करोड़ों की प्रॉपर्टी… ACB के हत्थे चढ़ा घूसखोर धनकुबेर’ XEN

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *