सांसद दीया कुमारी ने रेल मंत्री से की मुलाकात, 11 ट्रेनों के ठहराव की मांग, 5 की मिली तुरंत मंजूरी

राजसमंद सांसद दीया कुमारी (Diya Kumari) ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) से मुलाकात कर लोकसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के संबंध में…

MP Diya Kumari met Railway Minister, demanded stoppage of 11 trains, 5 got immediate approval

राजसमंद सांसद दीया कुमारी (Diya Kumari) ने केंद्रीय रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव (Ashwini Vaishnav) से मुलाकात कर लोकसभा क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं के संबंध में पत्र सौंपकर महत्वपूर्ण मुद्दों पर वार्ता की। इस मुलाकात के दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी ने मावली मारवाड़ के प्रथम चरण के लिए स्वीकृति प्रदान करने के लिए आभार ज्ञापित करते हुए शीघ्र ही शिलान्यास करने तथा द्वितीय चरण में देवगढ़ से बर तक के कार्य को जल्द स्वीकृत करने का आग्रह किया।

सांसद दीया कुमारी ने पुष्कर से मेड़ता का कार्य शुरू करवाने तथा बर से बिलाड़ा व रास से बिलाड़ा नवीन लाइनों की स्वीकृति के लिए प्रक्रिया शुरू करवाने का भी आग्रह किया।

ट्रेनों के विभिन्न स्टेशनों पर ठहराव की कवायद 

मुलाकात के दौरान ही सांसद दीया कुमारी ने रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव से लोकसभा क्षेत्र में गाड़ी संख्या 14813, एवं 19225 का ठहराव रेलवे स्टेशन गोटन पर, गाड़ी संख्या 14853 और 20481 का ठहराव रेन स्टेशन पर, गाड़ी संख्या 12489 का मेड़ता रोड पर, गाड़ी संख्या 12323 और 02323 का ठहराव डेगाना स्टेशन पर, गाड़ी संख्या 15269 और 12215 का ठहराव ब्यावर स्टेशन पर तथा गाड़ी संख्या 14813 का ठहराव जालसू और खेडूली स्टेशन पर एवं गाड़ी संख्या 19031 का ठहराव सेंदड़ा स्टेशन पर करने का आग्रह किया।

रेलमंत्री वैष्णव ने अन्य ट्रेनों के ठहराव का भी दिया आश्वासन 

रेलमंत्री वैष्णव ने पांच ट्रेनों बीकानेर दादर का मेड़ता रोड, हावड़ा बाड़मेर का डेगाना, जोधपुर भोपाल एवं जोधपुर जम्मूतवी का गोटन एवं जोधपुर भोपाल का जालसू स्टेशन पर ठहराव की स्वीकृत प्रदान करते हुए सांसद दीया कुमारी को आश्वस्त किया कि अन्य ट्रेनों के ठहराव की प्रक्रिया भी शीघ्र पूरी की जाएगी। इस पर सांसद ने करवाने तथा बर से बिलाड़ा व रास रेलमंत्री का आभार व्यक्त किया। 

(Also Read- बेमौसम बारिश ने बिगाड़ा तरकारी का ‘स्वाद’, सब्जियों के दाम दो से तीन गुना बढ़े, शिमला मिर्च अब 100 रुपए किलो)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *