श्रीगंगानगर में मां ने 2 बच्चों के साथ किया सुसाइड, पानी की डिग्गी में कूदकर दी जान

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रविवार सुबह एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों साथ लेकर घर में बनी हुई पानी डिग्गी में छलांग लगा दी।…

New Project 5 | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में रविवार सुबह एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों साथ लेकर घर में बनी हुई पानी डिग्गी में छलांग लगा दी। पानी में डूबने से तीनों की मौत हो गई।

एक साथ तीन लोगों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पदमपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शवों को पानी की डिग्गी से बाहर निकालकर पदमपुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। यह घटना पदमपुर थाना क्षेत्र के 23 बीबी गांव की है।

पदमपुर थानाप्रभारी संजय सिंह राठौड़ ने बताया कि एक विवाहिता ने अपने दो बच्चों के साथ पानी में कूदकर आत्महत्या कर ली है। मृतका सोनू (30) ने अपने दोनों बच्चे बेटा कालू (5) और बेटी (2) के साथ गांव 23 बीबी में पुरानी साबुन फैक्ट्री में बनी डिग्गी में कूदकर सुसाइड कर लिया है।

फिलहाल, इस पूरी घटना के पीछे गृह क्लेश की बात सामने आ रही है। पुलिस ने तीनों मृतकों को डिग्गी से बाहर निकलवा कर पदमपुर सीएचसी में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए है। परिजनों की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

(इनपुट-राजकुमार)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *