Rajasthan Election 2023: PM मोदी के आज पाली, हनुमानगढ़ में जनसभा, बीकानेर में होगा रोड़ शो

राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए दोनों ही पार्टियों में प्रचार का दौर जोरों पर है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार राजस्थान के दौरे के पर है। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पाली, हनुमानगढ़ और बीकानेर के दौरे पर रहेंगे।

Rajasthan Police 2023 11 20T093514.809 | Sach Bedhadak

Rajasthan Election 2023: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए दोनों ही पार्टियों में प्रचार का दौर जोरों पर है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार राजस्थान के दौरे के पर है। इसी कड़ी में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पाली, हनुमानगढ़ और बीकानेर के दौरे पर रहेंगे।

बीकानेर में होगा पीएम का रोड़ शो

इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी पाली से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में सुबह 10:30 बजे ओम आश्रम जाडन में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद दोपहर करीब 1:30 बजे पीलीबंगा स्टेडियम में चुनावी रैली करेंगे और शाम 4 बजे प्रधानमंत्री मोदी बीकानेर में रोड शो करेंगे।

सभी तैयारियां की गई पूरी

जिस-जिस इलाके से प्रधानमंत्री मोदी का काफिला गुजरेगा उस पूरे इलाके में बैरिकेडिंग होगी। प्रशासन ने प्रधानमंत्री पर फूल बरसाने के लिए 25 स्थानों की पहचान की है, हालांकि रोड शो का पूरा रूट तय कर लिया गया है और सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

राजस्थान में नड्डा लगातार 3 दिन

जेपी नड्डा भी राजस्थान आज दोपहर 1 बजे राजसमंद में आम सभा करेंगे। इसके बाद नड्डा शाम 4 बजे उदयपुर में रोड शो करेंगे। 21 नवंबर को सुबह 11 बजे धोद, दोपहर 1 बजे फतेहपुर में आमसभा, अपराह्न 3 बजे श्रीडूंगरगढ़ में आमसभा को संबोधित करेंगे नड्डा, 22 नवम्बर को सुबह 11 बजे दांतारामगढ़, दोपहर 1 बजे बामनवास में आमसभा करेंगे।