दो बच्चों को लेकर मां कुएं में कूदी, पारिवारिक क्लेश के चलते उठाया खौफनाक कदम

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक मां ने अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूद गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच…

New Project 2023 05 22T162453.577 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में एक मां ने अपने दो बच्चों को साथ लेकर कुएं में कूद गई। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और ग्रामीणों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची नसीराबाद सदर थाना पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से कड़ी मशक्कत से तीनों को बाहर निकाला, लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। सदर थाना पुलिस ने तीनों के शव नसीराबाद अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचना कर दी है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। यह घटना नसीराबाद सदर पुलिस थाना क्षेत्र के लोहरवाड़ा गांव की है।

नसीराबाद सीओ पूनम भरगड़ ने बताया कि सदर थाना क्षेत्र लोहरवाड़ा गांव में मां अपने बेटा-बेटी के साथ कुएं में कूद गई। तीनों की डूबने से मौत हुई। मरने वालों में भगवतीदेवी पत्नी रामचन्द्र जाट (32), कुलदीप (12) और दीपिका (6) है। पुलिस ने बताया कि महिला ने जहां अपने बेटा-बेटी के साथ आत्महत्या की है। वह कुआं घर से करीब एक किलोमीटर दूर है। पुलिस ने बताया कि पारिवारिक क्लेश के चलते महिला ने यह कदम उठाया। लेकिन, पुलिस ने फिलहाल पुष्टि नहीं की है।

मृतका का पति संविदा पर है कार्यरत…

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतका का पति रामचंद्र जाट जल संसाधन विभाग में नसीराबाद के सात नंबर टैंक पर संविदा पर कार्यरत है और आज छुट्‌टी पर था। पुलिस ने तीनों के शव मोर्चरी में रखवाकर पीहर पक्ष को सूचित कर दिया है। उनके आने के बाद पोस्टमार्टम होगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *