Money Heist स्टाइल में जयपुर की सड़क पर नोटों की बारिश, कार पर खड़े युवक ने उड़ाए नोट, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति कार के ऊपर चढ़कर नोट उड़ाता नजर आ रहा है। इस व्यक्ति की हरकत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ काफी बड़ी संख्या में एकत्र होकर पैसे बटौरने लगी।

Rajasthan Police 1 | Sach Bedhadak

Jaipur Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक व्यक्ति कार के ऊपर चढ़कर नोट उड़ाता नजर आ रहा है। इस व्यक्ति की हरकत के बाद मौके पर लोगों की भीड़ काफी बड़ी संख्या में एकत्र होकर पैसे बटौरने लगी। जैसे-जैसे शख्स नोट गिरा रहा है लोग उसे उठा रहे हैं। ये शख्स सभी को इशारा करके बुला रहा है और नोट उठाने के लिए कह रहा है।

राजस्थान के जयपुर का बताया जा रहा वीडियो

नोट उड़ाते शख्स का वीडियो कई लोगों को पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘चाहे कुछ भी हो, गरीबों की मदद की जा रही है।’ एक अन्य यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सिर्फ नेताओं के पास नहीं, जनता के पास भी पैसा है! एक यूजर ने लिखा, ‘यह देखकर मेरे दिमाग में वो टैगलाइन आ गई। ये राजस्थान है दोस्त, कब, कहां, क्या दिखेगा, पता नहीं।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘क्या मनी हाइस्ट सीरीज का नया सीजन जयपुर में बन रहा है?’ इसके अलावा और भी कई दिलचस्प कमेंट्स आए हैं।

20 व 10 रुपए के उड़ाए नोट

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में एक युवक लाल कपड़े पहनकर कार पर चढ़ा दिखाई दे रहा है। युवक ने अपनी पहचान छिपाने के लिए चेहरे पर मास्क लगा रखा है। युवक ने हाथ में एक बैग ले रखा है, उसमें से वह 20 और 10 रुपए के नोट निकालकर हवा में उड़ाते हुए नजर आ रहा है।

चेहरे पर लगा रखा था मास्क

घटना के बाद मौके ट्रैफिक भी जाम हो गया। वाहनों की लंबी कतारें लग गई। इस बीच किसी ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया। यह वीडियो एक-दो दिन पहले मालवीय नगर स्थित गौरव टावर का बताया जा रहा है। यह वायरल वीडियो पुलिस प्रशासन की नजरों में भी आया है, ऐसे में पुलिस प्रशासन की ओर से इस मामले में कार्रवाई की जा सकती है।