‘अशोक गहलोत ने लगाया है न आपको, 4 दिन में हटेंगे यहां से…’ दीया कुमारी ने दबंग अंदाज में पुलिस अधिकारियों को लताड़ा

जयपुर। राजस्थान की जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी एक्शन मोड़ में नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका…

New Project 2023 12 11T133733.111 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान की जयपुर की विद्याधर नगर विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी एक्शन मोड़ में नजर आ रही हैं। हाल ही में उनका एक दबंग अंदाज वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दीया कुमारी
पुलिस अधिकारियों को फोन पर हड़काते हुए नजर आ रही हैं।

दीया कुमारी पुलिस अधिकारी को यह भी बोल रही हैं कि अशोक गहलोत ने इन्हें लगाया है, लेकिन चार दिन में बीजेपी की सरकार आ रही है। हटेंगे आप यहां से… ऐसी जगह जाएंगे कि पता भी नहीं पड़ेगा कि कहां गए। यह वायरल वीडियो जयपुर के झोटवाड़ा पुलिस थाने का बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक, जयपुर में एक 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप होने के बाद पीड़िता के पिता ने झोटवाड़ा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।

पिता का आरोप है कि उनकी 8 साल की बेटी अपने 5 साल के भाई के साथ स्कूल जाती है। स्कूल वैन का ड्राइवर अब्दुल मजीद पिछले कुछ दिनों से नाबालिग को धमकाकर उसके साथ रेप कर रहा था। ड्राइवर के साथ उसके कुछ दोस्तों ने भी नाबालिक से दुष्कर्म किया। पीड़िता के पिता ने स्कूल से वापस लौटते समय एक सुनसान मकान में छात्रा को ले जाने और उसके छोटे भाई को वैन में बंद रखने का आरोप भी लगाया है। इसको लेकर पीड़ित परिवार ने बाल संरक्षण आयोग से भी न्याय की गुहार लगाई।

वहीं, आयोग सदस्यों ने पीड़िता के पिता की शिकायत पुलिस को दी. इस मामले में पहले पुलिस टालमटोल करती रही, लेकिन इसके बाद सामाजिक संगठनों का दबाव बनने के बाद मुकदमा दर्ज किया।

इस मामले की आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं होने से नाराज कई सामाजिक संगठन शनिवार रात झोटवाड़ा थाने पहुंचे। इसके बाद मामले की जानकारी मिलते ही विद्याधर नगर से नवनिर्वाचित विधायक दीया कुमारी भी थाने पहुंच गईं।

भाजपा विधायक दीया कुमारी ने लोगों से मुलाकात की और पीड़िता परिजनों से पूरी घटना सुनी। बाद में पुलिस अधिकारियों को निर्देश दिए कि गैंगरेप के आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाए।