Jhalawar : शौच करने गई नाबालिग का किया अपहरण, पुलिस के डर से कुएं में धक्का देकर फरार हुए बदमाश

Jhalawar : शौच करने गई नाबालिग का किया अपहरण, पुलिस के डर से कुएं में धक्का देकर फरार हुए बदमाश

New Project 2023 08 28T162700.920 | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में शौच के लिए गई बालिका का 8 बदमाशों ने अपहरण कर लिया। काफी देर तक जब बालिका घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने उसे इधर-उधर ढूंढा। बालिका कहीं नहीं मिलने पर परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस के साथ तलाश शुरू की। पकड़े जाने के डर से बदमाश बालिका को कुएं में धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झालावाड़ जिले के असनावर कस्बे में शनिवार देर रात एक नाबालिग किशोरी (14) शौच करने के लिए अपने मकान के पीछे बाड़े में गई थी। इस दौरान करीब आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने उसका अपहरण कर लिया। हालांकि सूचना पर पहुंची पुलिस व परिजनों की टीम ने किशोरी को महज 4 घंटे के भीतर ही ढूंढ निकाला।

किशोरी की मां ने मामले में जानकारी देते हुए बताया कि देर रात को उसकी बेटी शौच करने के लिए मकान के पीछे बाड़े में गई थी। इस दौरान कुछ बदमाश दीवार फांदकर अंदर घुस आए और किशोरी को कार में डालकर उठा ले गए। काफी देर तक भी किशोरी नही लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की।

नाबालिग कहीं नहीं मिलने पर परिजनों ने असनावर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने तलाश शुरू की तो बदमाश घर से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर बालिका को कुएं में धक्का देकर फरार हो गए। ग्रामीणों की मदद से बालिका को कुएं से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे झालावाड़ रेफर किया गया है।

असनावर थानाधिकारी राजकुमार त्योहारिया ने बताया कि लड़की के परिजनों द्वारा गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। हालांकि, देर रात करीब 4 बजे के आसपास युवती समीप के कुएं से मिली। पीड़िता के मुताबिक देर रात को आठ लोग उसे कार में डालकर ले गए थे। लेकिन, तलाशी के दौरान पहुंचे लोगों को देखकर बदमाश मौके से भाग गए। पीड़ित किशोरी आरोपियों को नहीं पहचानती हैं। फिलहा, असनावर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *