यूपी की युवती से जयपुर में दरिंदगी, धर्मशाला में प्लानिंग कर दोस्त को बुलाकर किया गैंगरेप

जयपुर। राजधानी जयपुर में उत्तर प्रदेश की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिसकॉल से फ्रेंडशिप कर दोस्त के…

MP Girl Raped In Ajmer | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में उत्तर प्रदेश की एक युवती से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिसकॉल से फ्रेंडशिप कर दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी युवक ने आर्य समाज में शादी कर प्लानिंग के तहत दोस्त को मिलने बुलाया। दूध में नशीली टैबलेट मिलाकर उसे पिलाकर बेहोशी की हालत में दोनों आरोपियों ने रेप किया। पीड़िता ने दोनों दोस्तों के खिलाफ सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि यूपी निवासी एक युवती (22) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि फरवरी-2023 में मिस कॉल के जरिए उसकी जान-पहचान उमंग कुमार दुबे से हुई थी। बातचीत के दौरान उमंग ने उसे भिवाड़ी में जॉब करना बताया। उमंग दुबे ने उससे कॉल कर फ्रेंडशिप करने की बात कही। मोबाइल पर बातचीत के बाद दोनों के मिलने पर शादी करने की तय हुआ।

15 सितम्बर को उमंग दुबे ने उससे गाजियाबाद उत्तर प्रदेश में आर्य समाज में शादी कर ली। कश्मीर घूमने के बाद दोनों बस से जयपुर आ गए। 22 सितंबर को सदर इलाके में स्थित धर्मशाला लेकर रूके। अगले दिन ही उमंग ने अपने दोस्त भगवान सिंह को बुला लिया। धर्मशाला में भगवान सिंह ने उसके पास वाला कमरा ले लिया।

आरोप है कि खाना खाने के बाद आरोपी उमंग ने उसे दूध में नशीली टेबलेट मिलाकर पिला दी। बेहोशी की हालत में आरोपी उमंग ने दोस्त भगवान सिंह के साथ मिलकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर जैसे-तैसे बहाना बनाकर आरोपी उमंग ने शांत कर दिया। उसके बाद छोड़कर फरार होने पर पीड़िता ने मामला दर्ज करवाया। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके दोस्त के खिलाफ गैंगरेप का मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।