नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में मामा और मुंह बोले भाई गिरफ्तार, अपहरण कर बंधक बनाकर की थी दरिंदगी

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी मामा और मुंह बोले 2 भाइयों नाबालिग लड़की से…

New Project 2023 06 15T131431.614 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर में रिश्तों को तार-तार कर देने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी मामा और मुंह बोले 2 भाइयों नाबालिग लड़की से गैंगरेप किया। आरोपियों ने रेप के बाद उसका चेहरा ढककर रेलवे स्टेशन के नजदीक छोड़ दिया। जैसे-तैसे करके पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। पिता के साथ पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ आदर्श नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आदर्श नगर थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। नाबालिग ने शिकायत में बताया कि उसके रिश्ते में लगने वाले मामा और मुंह बोले 2 भाइयों के खिलाफ गैंगरेप करने का आरोप लगाया था। लड़की का आरोप है कि 26 मार्च को उसके पिता ट्रैक्टर लेकर घर से निकल गए और वह घर पर अकेली थी। इसी दौरान रिश्ते में लगने वाले उसके मामा ने अंधेरे का फायदा उठाकर नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। इसके बाद आरोपी मामा ने उसके दो मुंह बोले भाइयों के साथ मिलकर उसका अपहरण कर लिया। बाद में एक कमरे में ले जाकर आरोपियों ने गैंगरेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी मामा ने उसके साथ मारपीट भी की।

गुमशुदगी दर्ज होने के बाद रेलवे स्टेशन पर छोड़ा…

लड़की के लापता होने पर परिजनों ने परिजनों ने 27 अप्रैल को गुमशुदगी दर्ज करवाई। पुलिस में लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज होने पर आरोपी मामा और उसके मुंह बोले भाइयों ने 13 अप्रैल को उसका चेहरा ढककर रेलवे स्टेशन के पास छोड़ दिया। जैसे-तैसे करके पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद परिजनों ने पीड़ितों को साथ लेकर आदर्श नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया। आदर्श नगर थाना पुलिस ने गैंगरेप, पोक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था। जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप के मामले में आरोपी मामा और मुंह बोले 2 भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है, जिन्हें पूछताछ के बाद न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *