जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद…घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग को किडनैप कर सड़क पर घसीटा

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। राजधानी जयपुर में बदमाशों ने धुलंडी के दिन घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग मूक बधिर…

Minor Girl Kidnapping Attempt In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजस्थान में बदमाशों के हौसले बुलंद है। राजधानी जयपुर में बदमाशों ने धुलंडी के दिन घर के बाहर होली खेल रही नाबालिग मूक बधिर लड़की का अपहरण करने की कोशिश की। ई-रिक्शा में सवार 4 बदमाशों ने नाबालिग का हाथ पकड़कर जबरन खींच ई-रिक्शा में बैठा लिया। जब नाबालिग लड़की ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसके बाल पकड़ लिए और करीब 200 मीटर तक घसीटकर ले गए। नाबालिग को ई-रिक्शा से घसीटते देख परिजन और कॉलोनी के लोग दौड़कर आए।

लोगों के पीछा करने पर बदमाश नाबालिग को लहूलुहान हालत में सड़क पर फेंक कर भागने लगे, लेकिन लोगों ने ई-रिक्शा को पकड़ लिया। ई-रिक्शा सवार 3 बदमाश मौके से फरार हो गए। लोगों ने ड्राइवर मनोज को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना झोटवाड़ा थाना इलाके की बृज मंडल कॉलोनी की है।

घर के बाहर होली खेल रही थी लड़की

नाबालिग पीड़िता के पिता ने बताया कि धुलंडी के मौके पर उनकी नाबालिग बेटी सुबह करीब 11 बजे घर के बाहर होली खेल रही थी। इस दौरान ई-रिक्शा में सवार 4 बदमाश आए और नाबालिग बेटी का हाथ पकड़कर ई-रिक्शा में खींच लिया। उसकी बेटी ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों के चंगुल से छूटकर ई-रिक्शा से कूद गई। इस दौरान बदमाशों ने उसके बाल पकड़ लिए और करीब 200 मीटर तक घसीट ले गए। उसके बेटी ने शोर मचाया तो कॉलोनी के लोग दौड़कर आए।

लोगों को आते देख बदमाशों ने उसकी बेटी को सड़क पर छोड़ दिया और भागने लगे। तीन बदमाश तो फरार हो गए, लेकिन ई-रिक्शा ड्राइवर को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित ने बताया- सड़क पर घसीटने के कारण उनकी बेटी के हाथ और पैर में चोटें आई है। बेटी का इलाज कराने के बाद कॉलोनी के लोगों के साथ झोटवाड़ा थाने पहुंचा और रिपोर्ट दर्ज कराई है।

बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि कॉलोनी के लोगों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की है। लोगों ने ई-रिक्शा ड्राइवर आरोपी मनोज को पकड़ लिया था, जबकि साजिद, योगेश और एक अन्य बदमाश मौके से भाग निकले। मनोज से पूछताछ के आधार पर फरार तीनों बदमाशों की तलाश में जुटी है। सड़क पर घसीटने के कारण नाबालिग के हाथ और पैर में चोटें आई है। परिजनों ने उसे घायल हालत में अस्पताल पहुंचाया। हादसे में गंभीर घायल पीड़िता का हॉस्पिटल में इलाज जारी है।