डीग में नाबालिग लड़की से हैवानियत, 4 युवकों ने नरेगा भवन में इज्जत को किया तार-तार

डीग। राजस्थान के डीग जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 4 दरिंदों ने नरेगा भवन में नाबालिग लड़की के…

New Project 2023 10 07T190649.875 | Sach Bedhadak

डीग। राजस्थान के डीग जिले में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 4 दरिंदों ने नरेगा भवन में नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता के पिता ने गोपालगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि गोपालगढ़ थाना क्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि वह टिफिन सेंटर चलाता है। आरोप है कि गुरुवार शाम करीब 4 बजे उसकी नाबालिग बेटी एक बिजली विभाग के कर्मचारी को टिफिन देकर घर लौट रही थी। इस दौरान नरेगा भवन के पास 4 आरोपी अंकित, ऋषिपाल, सोनू और लखन का बेटा (नाम नहीं जानती) खड़े मिले। उन्होंने लड़की का रास्ता रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगे। लड़की ने छुड़ाने की कोशिश की तो उसे उठाकर नरेगा भवन के अंदर ले गए।

चारों युवकों ने लड़की को अंदर ले जाकर अंकित नाम के आरोपी ने रेप किया और साथियों से वीडियो बनाने को कहा। रेप को दौरान बाकी साथी वीडियो बनाते रहे। इसके बाद बाकी तीनों ने भी नाबालिग के साथ रेप किया। वारदात के बाद चारों उसे वहीं छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद आरोपियों के चंगुल से छूटकर नाबालिग बदहवास हालत में अपने घर पहुंची और अपने पिता को आपबीती सुनाई।

कुछ देर बाद एक आरोपी ऋषिपाल नाबालिग के घर पहुंचा और पुलिस से शिकायत न करने की बात कहते हुए पीड़िता के पिता को पैसे का लालच दिया। शुक्रवार को पीड़िता के पिता ने गोपालगढ़ थाने पर आरोपियों के खिलाफ के खिलाफ गैंगरेप की शिकायत दी है। पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर चारों आरोपियों अंकित, ऋषिपाल, सोनू और लखन का लड़के के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।