विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पति बुलेट पर ससुराल आया, पत्नी को फंदे पर लटकाकर बेटे को ले गया!

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित इंदिरा कॉलोनी घूघरा में सोमवार दोपहर एक विवाहिता की पीहर में संदिग्ध हालात में मौत…

New Project 2023 06 05T175558.484 | Sach Bedhadak

अजमेर। राजस्थान के अजमेर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित इंदिरा कॉलोनी घूघरा में सोमवार दोपहर एक विवाहिता की पीहर में संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पीहर में विवाहिता का फंदे पर शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। मृतका के परिजनों ने दामाद पर हत्या का आरोप जड़ा है।

New Project 2023 06 05T181021.735 | Sach Bedhadak

मृतका अन्नू के पिता शिवराज ने बताया कि 4 साल पहले उसकी बेटी का विवाह का कायड़ निवासी राकेश से हुआ था। 4 माह पहले उसकी बेटी ने एक बेटे को जन्म दिया था। दोनों परिवारों में आटा साटा प्रथा को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार दोपहर को दामाद राकेश बुलेट बाइक लेकर घर पर आया और उसकी बेटी को फांसी लगाकर फंदे पर लटका कर चला गया। साथ ही वह दुधमुंहे बच्चे को भी साथ लेकर चला गया। लोगों ने उसे घर से जाते हुए देखा। मृतका के पिता शिवराज ने पुलिस से आरोपी दामाद राकेश की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

4 माह के बच्चे को लेकर गया जवाई…

पिता शिवराज ने बताया कि जवाईं राकेश कायड़ का रहने वाला है और मेडिकल कॉलेज के बाहर केबिन प्रचूनी की लगा रखी है। अभी बच्ची पीहर में थी और जवाई 4 माह के बच्चे को भी ले गया। लोगों ने उसे जाते हुए देखा है। पिता ने बताया कि जापे के लिए बच्ची 4 माह से पीहर ही आई हुई थी। पति से किसी तरह का कोई विवाद नहीं था।

New Project 2023 06 05T181103.944 | Sach Bedhadak

सिविल लाइन थानाधिकारी दलबीर सिंह ने बताया कि घूघरा के इन्द्रा कॉलोली में अनु गुर्जर (21) पंखे से चुन्नी के फंदे पर झूली हुई मिली। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतका के भाई शैतान ने रिपोर्ट दी है जिस पर आईपीसी की धारा 304बी के तहत मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है।

(इनपुट-नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *