अब आलाकमान संभालेगा प्रचार की कमान…खरगे, प्रियंका और राहुल आएंगे, ERCP पर BJP को घेरेंगे

भाजपा के केंद्रीय नेताओं के लगातार प्रदेश के दौरों के बाद अब कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी राजस्थान में विधानसभा चुनावों में प्रचार की कमान संभालेगा।

Congress Yatra Over Ercp Issue

Congress Yatra Over Ercp Issue : जयपुर। भाजपा के केंद्रीय नेताओं के लगातार प्रदेश के दौरों के बाद अब कांग्रेस का केंद्रीय नेतृत्व भी राजस्थान में विधानसभा चुनावों में प्रचार की कमान संभालेगा। अब खरगे, प्रियंका और राहुल गांधी सहित कई बड़े नेता सभाएं करेंगे। ये नेता ईआरसीपी यात्रा के दौरान इस मुद्दे पर भाजपा को घेर इससे जुड़े 13 जिलों के वोटर्स को साधेंगे

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे 16 अक्टूबर को ईआरसीपी को राष्ट्रीय परियोजना घोषित करने की मांग को लेकर यात्रा की शुरुआत करेंगे। वे इस दौरान बारां जिले में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इस यात्रा के समापन पर 20 अक्टूबर को कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी दौसा जिले की सिकराय विधानसभा में जनसभा करेंगी। 

इस पांच दिवसीय यात्रा के बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रदेश दौरे पर आ सकते हैं। पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा था कि यात्रा के दौरान खरगे, राहुल गांधी व प्रियंका सहित कई केंद्रीय नेताओं की सभा होगी। साथ ही, इस यात्रा के तहत सभी 13 जिलों में अनेक छोटी- बड़ी सभाएं होंगी।

सभा के लिए कांग्रेस ने बनाई कमेटी 

ईआरसीपी यात्रा के समापन पर 20 अक्टूबर को प्रियंका गांधी की सभा के लिए कांग्रेस ने कमेटी बनाई है। मंत्री ममता भूपेश, परसादी लाल मीणा, विश्वेंद्र सिंह, मुरारी लाल मीणा और राजपाल शर्मा को कमेटी में शामिल किया है, जो सभा की तैयारियों को लेकर जिम्मेदारी संभालेगी।

जन जागरण अभियान भी चलेगा 

पीसीसी महासचिव व प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि ईआरसीपी से जुड़े 13 जिलों के जिला प्रभारी महासचिव व विधानसभा प्रभारी अपने क्षेत्रों में जाकर जन-जागरण अभियान चलाएं गे और अपने-अपने प्रभार क्षेत्र के सभी मंडल अध्यक्षों के साथ मिलकर समन्वय करते हुए सुनिश्चित करेंगे कि 15 अक्टूबर को सभी मंडलों में भाजपा की केंद्र सरकार की वादा खिलाफी के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की ओर से विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

ये खबर भी पढ़ें:-अनुमति नहीं मिलने से थमे BJP के जन आकांक्षा रथ के पहिए, नेता पैदल ही चल टटोल रहे जनता का मन