MP Accident: ट्रॉले में पीछे से घुसी कार, राजस्थान की 3 महिलाओं की मौत, वाहन चालक सहित 3 घायल

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में नए साल के पहले दिन भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सीतामऊ में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े…

New Project 2024 01 01T152853.852 | Sach Bedhadak

मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर में नए साल के पहले दिन भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां सीतामऊ में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस पर सीमेंट से भरे खड़े ट्रेलर में पीछे से एक कार टकरा गई। इस हादसे में राजस्थान के बांसवाड़ा निवासी 3 महिलाओं की मौत हो गई, वहीं 3 लोग घायल हो गए हैं।

सभी घायलों को मंदसौर जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है कि आगे चल रहे ट्रॉले के टायर फट गया था। तभी पीछे से आ रही कार ट्रॉले में घुस गई। कार सवार लोग कोटा से रतलाम की ओर जा रहे थे।

सीतामऊ टीआई किशोर पाटनवाला ने बताया कि मंदसौर के सीतामऊ थाना क्षेत्र के ग्राम बेलारी के यहां सुबह करीब 6 बजे गरोठ से रतलाम की ओर जा रही कार क्रमांक (RJ03 UA4681) आगे जा रहे ट्रॉले संख्या (RJ33 GA4026) में पीछे से जा घुसी।

इस हादसे में कार में सवार रुचि पति भोपेश उपाध्याय (55), दीपिका पति ज्योतिर्मय त्रिवेदी (42) दोनों निवासी मोहन कॉलोनी, बांसवाड़ा (राजस्थान) की मौके पर मौत हो गई। जबकि भोपेश (57) पिता चंदूलाल उपाध्याय ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

वहीं भवनी पिता भोपेश उपाध्याय (25), नित्या पिता ज्योतिर्मय त्रिवेदी (17) सभी निवासी मोहन कॉलोनी, बांसवाड़ा (राजस्थान) व कार चालक रियाज पिता सिराज मुसलमान (50) निवासी बांसवाड़ा (राजस्थान) घायल हो गए। सूचना पर सीतामऊ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी घायलों को मंदसौर जिला चिकित्सालय पहुंचाया जहां घायलों का इलाज जारी है।

ट्रॉले का टायर फूटने से हुआ हादसा…

सीतामऊ थानाधिकारी किशोर पाटनवाला ने बताया कि सीमेंट से भरे ट्रेलर का टायर पंचर हो जाने से वह रोड पर ही खड़ा था। सुबह के वक्त घने कोहरे के कारण कार चालक को खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और पीछे जा घुसी।