अलवर में पागल कुत्ते का आतंक…15 बच्चों का मुंह नोच खाया, कई मासूमों के कान और गाल हुए अलग

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचाया हुआ हैं। पागल हो चुके कुत्ते ने अब तक लगभग 15 बच्चों पर हमला…

New Project 2023 12 21T120119.527 | Sach Bedhadak

अलवर। राजस्थान के अलवर में एक पागल कुत्ते ने आतंक मचाया हुआ हैं। पागल हो चुके कुत्ते ने अब तक लगभग 15 बच्चों पर हमला कर दिया, जिसमें 10 लोगों को अलवर जिला अस्पताल लाया गया है। दरअसल, जिले के बड़ौदामेव के पास बुधवार दोपहर करीब 2 बजे जुगरावार, लाडपुर, भेड़ा और शीतल गांव में एक पागल कुत्ते ने सबको परेशान कर रखा है। उसने यहां करीब 15 बच्चों पर हमला कर दिया। पागल हुए कुत्ते ने बच्चों के कान और गाल तक अलग कर दिए। पागल कुत्ते के हमले के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सभी घायल बच्चे इन्हीं गांव से हैं और एक ही कुत्ते ने इन बच्चों पर हमला किया है। इनकी हालत इतनी गंभीर है कि बच्चों के 25 से ज्यादा टांके आए हैं।

एक बच्चा जयपुर रेफर…

वहां के ग्रामीणों ने बताया कि कुत्ते के हमले में भेढा गांव निवासी जमशेद का पुत्र शदब (8) दोपहर करीब ढाई बजे घर के बाहर खेल रहा था। तभी पागल कुत्ता आया और शदब का नाक और कान नोच लिया। शदब के करीब 10 टांके आए हैं। भेढा गांव निवासी चार साल के अक्षय के पिता सोनू ने बताया कि कुत्ता ने उनके बेटे का कान नोच लिया। पूरा कान कट गया। शीतल निवासी गोपाल के 6 साल के बेटे दिलीप का पूरा गाल नोच लिया। उसका गाल ही नीचे लटक गया। बच्चे के 30 से अधिक टांके आए हैं। इनमें एक बच्चे आयुष को जयपुर रेफर किया गया है।

इन बच्चों को जिला अस्पताल लेकर आए…

हॉस्पिटल में बच्चों के साथ परिजनों की भीड़ लग गई। अंदर ड्रेसिंग रूम व ट्रॉमा सेंटर में बच्चों के रोने की आवाज गूंजती रही। लहूलुहान हालत में आए बच्चों की हालत देख लोग सहम गए। हालत ये थी कि एक बच्चे के साथ तीन-तीन स्टाफ ने मिलकर ड्रेसिंग की और टांके लगाए। गंभीर हालत में भेढा गांव निवासी दिलीप (6) पुत्र गोपाल, अक्षय (4) पुत्र सोनू, शदब (8) पुत्र जमशेद, साहिल (7) पुत्र शरीफ, आयुष (5) पुत्र उस्मान, शैकुल (5) पुत्र जाहिद, शिहाना (4) पुत्र जमशेद, जुगरावर निवासी हर्ष चौधरी (5) और लाडपुर निवासी फलशुम (4) पुत्र तालीम को पागल कुत्ता नोच ले गया। इन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।