किरोड़ी लाल मीणा के सामने राशन डीलर्स से बोले खाचरियावास- इस मुद्दे को राजनीतिक रंग ना दें

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा सैकड़ों राशन डीलर्स के साथ आज प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलने उनके आवास पर…

ezgif 4 0ba9530d6b | Sach Bedhadak

भाजपा के राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा सैकड़ों राशन डीलर्स के साथ आज प्रदेश के खाद्य मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास से मिलने उनके आवास पर गए। यहां उन्होंने प्रदेश के राशन डीलर्स के साथ खाचरियावास से मुलाकात की और डीलर्स की मांगों को उनके समक्ष रखा।

खाचरियावास से बोले डीलर्स – आप ही हमारे मुखिया

राशन डीलर्स ने खाचरियावास से मानदेय बढ़ाने को लेकर मांग की। राशन डीलर्स ने प्रताप सिंह खाचरियावास से कहा कि आप ही हमारे मुखिया हो आपने जो बजट में मानदेय बढ़ाने की घोषणा की थी उस पर अभी तक कोई भी ऐलान नहीं हुआ है, ऐसे में हम अपने मानदेय बढ़ाने की मांग को लेकर आपके पास आए हैं, अब आप ही कुछ कीजिए।

मैं मुख्यमंत्री नहीं… मंत्री हूं

मांगों को सुनने के बाद प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैं सच्चा राजपूत हूं, अपनी बात से कभी पीछे नहीं हटूंगा,क्या कोई भी मंत्री आपके पास चलकर आया था? मैं आया हूं, हर बार में आया हूं, यह घोषणा मैंने की थी लेकिन मानदेय बढ़ाने का काम वित्त विभाग का है। खाचरियावास ने कहा कि मैं सरकार में मंत्री हूं, मैं मुख्यमंत्री नहीं हूं। इस बात को मैं आगे तक जरूर लेकर जाऊंगा लेकिन आपसे निवेदन है कि आप इसे कोई आंदोलन का रूप ना दें। अपनी मांगों को जायज तरीके से रखें।

इस मुद्दे को राजनीतिक रंग मत दो

प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि अभी तक तमिलनाडु में मानदेय बढ़ाने का सिस्टम है यहां पर भी जल्द ही यह हो जाएगा। खाचरियावास ने कहा कि मैं आपको बता रहा हूं कि इसको मुद्दा मत बनाओ। मैंने आपको कहा है कि आपके उठाए गए सभी मांगों को मैंने पूरा कर आर्डर आगे बढ़ा दिया है, सिर्फ एक ही यह मानदेय रह गया है, वह भी इसलिए क्योंकि मैं मानदेय बढ़ाने का आर्डर पास नहीं करवा सकता, यह मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है। लेकिन मानदेय बढ़ाने की बात विभाग तक पहुंच जाऊंगा। जल्द ही आपकी समस्या का समाधान हो जाएगा बस इसे आप राजनीतिक रंग ना दें।

किरोड़ी लाल मीणा तो आंदोलन वाले आदमी

खाचरियावास ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा तो आंदोलन वाले आदमी है आंदोलन कैसे करना है क्या करना है इसके लिए तो मैं उनके घर भी चला जाऊंगा लेकिन आप इसे राजनीतिक रंग ना दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *