18 लोगों से भरी पिकअप पलटी, 3 की मौत, रामदेवरा से आ रहे थे श्रद्धालु, अचानक टायर फटने से हुआ हादसा

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में 3…

New Project 2023 06 24T195314.772 | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। श्रद्धालुओं से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। वहीं 9 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। पिकअप सवार सभी यात्री रामदेवरा जा रहे थे। राहगीरों ने घायलों को निजी वाहन से जोधपुर के एमडीएम अस्पताल रेफर किया गया है। यह हादसा बालेसर में बम्बोर टोल नाके के पास हुआ।

जानकारी के अनुसार, पाली जिले के तख्तगढ़ थाना क्षेत्र कोसेलाव गांव दो तीन परिवार के 18 लोग सुमेरपुर से बाबा रामदेव के दर्शन कर पिकअप में वापस गांव लौट रहे थे। इस दौरान दोपहर 2 बजे बालेसर से करीब 15 किमी दूर बालेसर के आबोलाई गांव के पास अचानक पिकअप का टायर फट गया।

टायर फटने से चालक ने पिकअप से नियंत्रण खो दिया। दूर जाकर पिकअप सड़क पर पलट गई। जिससे पिकअप में सवार सभी श्रद्धालु घायल हो गए। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोग तुरंत ही वहां पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए एमडीएम अस्पताल पहुंचाया। यहां इलाज के दौरान तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं 15 लोगों का इलाज चल रहा है।

गांव में मची अफरा तफरी…

हादसे के बाद सूचना मिलते ही श्रद्धालुओं के गांव में अफरा तफरी मच गए। श्रद्धालुओं के रिश्तेदार जोधपुर के लिए रवाना हो गए। इधर, शहर से भी कई लोग अस्पताल पहुंचे। घायलों में बच्चे भी शामिल है।

(इनपुट-गिरीश दाधीच)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *