जोधपुर में पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध डोडा पोस्त और अफीम के साथ एक तस्कर गिरफ्तार

जोधपुर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। वहीं मादक पदार्थ की तस्करी के तस्कर रोज नायाब तरीका…

arrest jodhpur | Sach Bedhadak

जोधपुर। राजस्थान में अवैध मादक पदार्थ की तस्करी रोकने के लिए राजस्थान पुलिस अलर्ट है। वहीं मादक पदार्थ की तस्करी के तस्कर रोज नायाब तरीका ढूंढ रहे है। ताजा मामला राजस्थान के जोधपुर से आया है। जहां सीआईडी और जोधपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में नशे की खेप पकड़ी है। पुलिस ने 28 किलो अवैध डोडा पोस्त और 580 ग्राम अफीम जब्त की है। पुलिस ने तस्करी करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एडीजीपी क्राइम के दिनेश एमएन ने बताया कि जयपुर सीआईडी की स्पेशल टीम द्वारा अवैध मादक पदार्थ तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी क्रम में शास्त्रीनगर पुलिस थाना ने सीआईडी टीम के साथ संयुक्त कार्रवाई करते हुए 26 किलो अवैध डोडा पोस्तत और 580 ग्राम अफीम के साथ 1 तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

एडीजीपी क्राइम दिनेश एमएन ने बताया कि पुलिस टीम को मुखबीर से सूचना मिली कि थी जोधपुर के शास्त्री नगर निवासी सोनाराम अवैध मादक पदार्थों की तस्करी करता है। जिसके पास वर्तमान में भारी मात्रा में अवैध डोडा पोस्त व अफीम होने की संभावना है।

मुखबीर की सूचना पर जोधपुर रेंज आईजी प्रफुल्ल कुमार के सुपरविजन में पुलिस टीम को अजमेर कोटा, जोधपुर के लिए रवाना किया गया। पुलिस टीम ने मुखबीर के बताए हुए ठिकाने पर दबिश देकर आरोपी को गिरफ्तार किया। पुलिस की जांच में आरोपी के घर में प्लास्टिक के कटटों में कुल 28 किलोग्राम डोडा पोस्तत और 560 ग्राम अफीम मिली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ कर रही है।