सीकर में जीजा ने साली से किया रेप, खेत में ले जाकर वारदात को दिया अंजाम

सीकर। राजस्थान के सीकर में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। सीकर में एक जीजा ने खेत में ले जाकर साली…

New Project 2023 04 11T121204.347 | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर में रिश्तों को तार-तार कर देने का मामला सामने आया है। सीकर में एक जीजा ने खेत में ले जाकर साली से रेप किया। आरोपी जीजा ने घटना के बारे में किसी को बताने पर पीड़िता और उसकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता की बहन ने आरोपी पति के खिलाफ जीणमाता थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई। थाने में मामला दर्ज होने के बाद आरोपी भागने लगा, लेकिन पुलिस ने बस स्टैंड से आरोपी जीजा को गिरफ्तार कर लिया।

जीणमाता थानाधिकारी रामअवतार गिठाला ने बताया कि 5 अप्रैल को आरोपी पति के खिलाफ पत्नी ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। महिला ने शिकायत में बताया कि वह गांव के एक खेत में फसल बोने का काम करती है। महिला ने हाथ बंटाने के लिए अपनी 15 साल की अपनी बहन को भी ससुराल में बुला रखा था। महिला का आरोप है कि जब वह खेत में नहीं थी। तब उसके पति महिपाल बावरिया (27) निवासी रेटा, जीणमाता ने उसकी बहन के साथ दुष्कर्म किया।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर दोनों बहनों को जान से मारने की धमकी दी। घटना के बाद पीड़िता ने उसकी बहन से घर जाने को कह कर रोनी लगी। अचानक से घर जाने और रोने के के बारे में पूछा तो पीड़िता ने आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता की बहन ने आरोपी पति के खिलाफ जीणमाता पुलिस थाने में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

(यह खबर भी पढ़ें:-भरतपुर में नाबालिग से रेप, गर्भवती होने पर अबॉर्शन करवाया, आरोपी ने दोस्तों संग मिलकर पिता को पीटा)

इधर, थाने में मामला दर्ज होने का पता चलने पर आरोपी घर से भाग गया। पुलिस ने आरोपी को पड़कने के लिए उसकी तलाश की। पुलिस को आरोपी गांव के पास ही बस स्टैंड पर खड़ा मिला। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामला दर्ज आगे की जांच शुरू कर दी है।

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से गैंगरेप, शादी का वादा कर प्रेम जाल में फंसाया, दोस्त के साथ मिलकर किया दुष्कर्म)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *