‘पूत के पांव पालने में ही दिख जाते हैं…’ CM भजनलाल की तारीफ में बोले धनखड़- राजस्थान के आए अच्छे दिन

राष्ट्रीय इलेक्ट्रोपैथी दिवस पर शनिवार को जयपुर में एक सेमिनार में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पहुंचे.

sach 1 20 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय इलेक्ट्रोपैथी दिवस चिकित्सा परिषद की ओर से शनिवार को एक सेमिनार का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य अतिथि के तौर पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ शामिल हुए. वहीं अति विशिष्ट अतिथि के तौर पर मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा पहुंचे. वहीं सीएम के साथ डिप्टी सीएम डॉ. प्रेमचंद बैरवा भी कार्यक्रम में शरीक हुए.

राजस्थान इंटरनेशनल सेंटर के मुख्य सभागार में हुए इस आयोजन में धनखड़ के संबोधन की हर तरफ चर्चा हो रही है जहां उपराष्ट्रपति ने सीएम भजनलाल शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए उनके नेतृत्व में राजस्थान को प्रगति के पथ पर अग्रसर रहने की शुभकामनाएं दी.

राजस्थान बनेगा देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य – धनखड़

वहीं सेमिनार में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा कि किसी इंसान की लोकप्रियता का संकेत तो बाद में मिलता है लेकिन यहां पूत के पांव तो पालने में ही दिख जाते हैं. उन्होंने कहा कि भजनलाल शर्मा के सीएम बनने से राज्य में सकारात्मक प्रभाव पड़ा है जो हर किसी को देखने में ही अच्छा लग रहा है.

धनखड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि अब राजस्थान के अच्छे दिन आ गए हैं और उन्होंने उम्मीद जताते हुए आगे कहा कि मुख्यमंत्री के नेतृत्व में राजस्थान देश का सर्वश्रेष्ठ राज्य आने वाले दिनों में बनेगा.

राजस्थान में इलेक्ट्रोपैथी को मान्यता – सीएम भजनलाल

 वहीं सीएम भजनलाल ने सेमिनार को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने कहा कि चिकित्सा, सेवा का सबसे बेहतरीन रास्ता है और इलेक्ट्रोपैथी आधुनिक पद्धति की चिकित्सकीय तकनीक है जिसके अंदर औषधियां काफी प्रभावी होती है. सीएम ने आगे कहा कि राजस्थान में इस पद्धति से हजारों मरीजों का इलाज किया गया है और हमें यह बताते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि राजस्थान देश में ऐसा पहला राज्य है जहां इस पद्धति को मान्यता दी गई है.