बीजेपी का ‘220 करोड़’ लोगों को मुफ्त वैक्सीन वाला ट्वीट, गहलोत के OSD ने देश की आबादी पूछ कसा तंज

बीजेपी की ओर से 220 करोड़ लोगों को कोरोना के टीके लगाने संबंधित एक पोस्टर पर सीएम गहलोत ने ओएसडी लोकेश शर्मा ने तीखा कटाक्ष किया.

sb 1 20 | Sach Bedhadak

जयपुर: देश की सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के सोशल मीडिया हैंडल से किए गए एक ट्वीट के बाद बवाल मच गया जहां ट्वीट में दी गई गलत जानकारी पर कांग्रेसी हमलावर मोड में दिखाई दिए. दरअसल बीजेपी के अधिकारिक पेज से एक ट्वीट कर देश में 220 करोड़ लोगों को कोरोना के टीके लगाने संबंधित एक पोस्टर शेयर किया गया और लिखा गया कि मोदी है तो मुमकिन है. वहीं इस पोस्टर के लगने के बाद सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी लोकेश शर्मा ने बिना मौका गंवाए ट्विटर पर पूछ लिया कि देश की आबादी कितनी है?

शर्मा ने बीजेपी के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि 220 करोड़ लोगों को मुफ्त वैक्सीन…? वाकई मोदी है तो मुमकिन है लेकिन वैसे देश की आबादी कितनी है? बता दें कि लोकेश शर्मा सीएम गहलोत के ओएसडी के तौर पर अक्सर फेक न्यूज को एक्सपोज करने के लिए जाने जाते हैं.

इधर गहलोत के ओएसडी के इस तीखे कटाक्ष के बाद बीजेपी की ओर से वह ट्वीट ही डिलीट कर दिया गया. वहीं इसके बाद शर्मा ने आगे लिखा कि देश की आबादी क्या पूछ लिया बीजेपी इंडिया ने तो ट्वीट ही डिलीट कर दिया. हालांकि इस पूरे घटनाक्रम के बाद बीजेपी की ओर से एक नया ट्वीट कर कहा गया कि 220 करोड़ कोरोना के टीके देश की जनता को मुफ्त में दिए गए, क्या ये किसी ने सोचा था क्योंकि मोदी है तो मुमकिन है.

पूरा मामला क्या था?

दरअसल बीजेपी ने पहले 220 करोड़ लोगों को कोरोना के टीके लिखने की बात करते हुए पीएम मोदी की तारीफ में एक ट्वीट किया था लेकिन इसमें उनसे एक गलती हो गई क्योंकि भारत की इतनी आबादी ही नहीं है. यहां कोरोना की 220 करोड़ डोज लिखने की जगह बीजेपी ने 220 करोड़ लोगों के टीके लगाने के बारे में लिख दिया जिससे उनकी किरकिरी हो गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *