Jaipur: आमेर के युवाओं के लिए सुनहरा अवसर, कल लगेगा रोजगार मेला..21 कंपनियां देंगी जॉब्स

आमेर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया कल 3 जून को कूकस में रोजगार मेले का आयोजन करेंगे.

satish poonia | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनावों का बिगुल बजने के साथ ही सभी दलों के विधायक अपने इलाकों में सक्रिय होकर जनता की नब्ज टटोल रहे हैं. इसी कड़ी में विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष सतीश पूनिया अपने विधानसभा क्षेत्र में केंद्र सरकार के नवाचारों को साकार कर रहे हैं जहां प्रधानमंत्री मोदी के आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में उपनेता प्रतिपक्ष और भाजपा पूर्व प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया कल 3 जून को आमेर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं के लिए एक रोजगार मेले का आयोजन कर रहे हैं.

जानकारी के मुताबिक रोजगार मेले का आयोजन कूकस के आर्या कॉलेज (मेन कैंपस) में सुबह 9 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगा जहां आमेर विधानसभा के युवक और युवतियों के लिये निजी कंपनियों के माध्यम से रोजगार के अवसर उपलब्ध करवाए जाएंगे.

1500 से अधिक युवाओं ने किया ऑनलाइन आवेदन

बता दें कि पिछले दिनों आमेर विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न ग्राम पंचायतों में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा लगाए गए रजिस्ट्रेशन कैम्स के माध्यम से 1500 से अधिक युवाओं के ऑनलाइन आवेदन आ चुके हैं जिसके बाद लगभग 21 कंपनियां कूकस के आर्या कॉलेज में स्टॉल्स लगाकर युवाओं के मौके पर ही इंटरव्यू लेकर शॉर्टलिस्ट करेंगी.

इस रोजगार मेले में आमेर विधानसभा क्षेत्र के 10वीं, 12वीं, आइटीआई, डिप्लोमा, ग्रेजुएट, बीटेक इत्यादि शैक्षणिक योग्यता वाले युवाओं को निजी क्षेत्र की कंपनियों में अवसर मिलेंगे जहां विभिन्न गैर-सरकारी कंपनियां योग्यता व इंटरव्यू के आधार पर जॉब्स के अवसर देंगी.

युवाओं को क्या लेकर आना है?

बता दें कि रोजगार मेले में आने वाले युवाओं को आधार कार्ड, बायोडेटा और शैक्षणिक दस्तावेजों के साथ इंटरव्यू के लिए आना है. इसके अलावा आमेर रोजगार मेले के ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के लिए drsatishpoonia.com/amer-job-fair/ लिंक पर जाकर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *