अब एक जगह होगा हर समस्या समाधान, CM भजनलाल शर्मा ने सांगानेर में खोला जनसुनवाई कार्यालय

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को जयपुर के एसएफएस मानसरोवर स्थित राजस्थान आवासन मण्डल कार्यालय में मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यालय का…

sach 1 39 1 | Sach Bedhadak

CM Bhajanlal Sharma: राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने मंगलवार को जयपुर के एसएफएस मानसरोवर स्थित राजस्थान आवासन मण्डल कार्यालय में मुख्यमंत्री जनसुनवाई कार्यालय का उद्घाटन किया. सीएम ने मंत्रोच्चार के बीच विधिवत् पूजा-अर्चना कर परिसर का अवलोकन किया. वहीं शर्मा ने कार्यालय परिसर में पारिजात का पौधा लगाकर आमजन को भी हरियाली बढ़ाने का संदेश दिया. इसके बाद मुख्यमंत्री ने आमजन के जन अभाव अभियोग सुने और तुरंत अधिकारियों को समस्याओं के त्वरित निस्तारण के लिए आदेश दिए.

वहीं सीएम ने इस मौके पर उपस्थित लोगों को भी संबोधित किया. उन्होंने कहा कि इस तरह के नवाचार की शुरूआत सांगानेर से करने की उन्हें निजी खुशी है और यह जनसुनवाई केन्द्र सांगानेर ही नहीं बल्कि पूरे राजस्थान के आमजन के लिए है जहां सक्षम अधिकारी बैठेंगे तथा शिकायतों का मौके पर निस्तारण करना सुनिश्चित करेंगे.

निष्पक्ष सेवाभाव तथा अंत्योदय प्रण ही संकल्प – सीएम

वहीं इस दौरान मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारा प्रयास है कि देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भावना के अनुरूप अंतिम छोर पर बैठे व्यक्ति को केन्द्र व प्रदेश की जनकल्याणकारी योजनाओं का शत-प्रतिशत लाभ मिले. उन्होंने कहा कि निष्पक्ष सेवाभाव तथा अंत्योदय प्रण से ही प्रदेश के सर्वांगीण विकास की राह सुदृढ़ होगी.

सीएम ने कहा कि जनता के भरोसे पर खरा उतरना हमारा पहला काम है और इसी क्रम में संकल्प पत्र में किए गए वादों को समय से पहले धरातल पर उतारना राज्य सरकार का लक्ष्य है. इस समारोह में जनप्रतिनिधि, वरिष्ठ अधिकारी एवं बड़ी संख्या में आमजन मौजूद रहे.