महिला अत्याचार पर घेराबंदी! गहलोत सरकार के खिलाफ थाली लेकर सड़कों पर उतरेंगी महिला मोर्चा की कार्यकर्ता

प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में सोमवार को सांसद दीया कुमारी ने महिला अत्याचार के मुद्दे पर गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला.

sb 1 95 | Sach Bedhadak

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों से पहले मुख्य विपक्षी दल बीजेपी ने सरकार की घेराबंदी तेज कर दी है जहां राजस्थान प्रदेश भाजपा महिला मोर्चा की ओर से 5 जुलाई को सरकार के खिलाफ एक बड़ा प्रदर्शन किया जा रहा है जहां महिला मोर्चे की कार्यकर्ता थाली बजाकर गहलोत सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करेगी. वहीं विरोध प्रदर्शन के बाद महिला अत्याचार और कानून व्यवस्था के विरोध में मुख्यमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा.

सोमवार को प्रदेश बीजेपी मुख्यालय में सांसद दीया कुमारी ने एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में महिलाओं के खिलाफ लगातार अत्याचार बढ़ा है और पिछले 4 सालों में महिलाओं और बालिकाओं के खिलाफ ऐसी घटनाएं बढ़ी है लेकिन गहलोत सरकार गूंगी और बहरी बनकर बैठी है.

सांसद ने कहा कि कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी लड़की हूं लड़ सकती हूं का नारा देती है लेकिन क्या राजस्थान की लड़कियां लड़की नहीं है? मालूम हो कि पिछले महीने राजधानी जयपुर में ही बीजेपी ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर एक बड़ा प्रदर्शन किया था जिसके बाद अब महिला अत्याचार के मुद्दे पर सरकार के खिलाफ माहौल तैयार किया जाएगा.

सड़कों पर उतरेंगी महिला मोर्चा कार्यकर्ता

दीया कुमारी ने कहा कि बीजेपी राजस्थान की एक-एक बेटी और एक-एक मां के साथ खड़ी है और आने वाले दिनों में प्रदेशभर में महिलाओं के सम्मान की लड़ाई तेज करेंगे. वहीं 5 जुलाई को होने वाले प्रदर्शन पर बीजेपी की राष्ट्रीय मंत्री और प्रदेश सह-प्रभारी विजया राहटकर ने बीते दिनों कहा था कि महिला मोर्चा की कार्यकर्ता थाली नाद के जरिए कुंभकरणीय नींद में सोई गहलोत सरकार को जगाने का काम करने सड़कों पर उतर रही है.

सांसद ने कहा कि NCRB की रिपोर्ट के मुताबिक प्रदेश में लगातार महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ा है लेकिन यह सरकार कानों में रूई डालकर बैठी है. उन्होंने कहा कि राजस्थान में नारियों का होता है सम्मान, हम नारियों की पूजा करते हैं लेकिन उसके बावजूद महिलाओं की स्थिति दुखद है.

सरकार छिपा रही अपराध के आंकड़े

वहीं इससे पहले सांसद दीया कुमारी ने गहलोत सरकार पर अपराधों के आंकड़े छिपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि पिछले 6 महीने से राजस्थान पुलिस अपराध के आंकड़ें जारी नही कर रही है और यह चुनावों को देखते हुए जानबूझकर किया जा रहा है. सांसद ने कहा कि प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था और महिला अत्याचार का मुद्दा गहलोत सरकार की रवानगी का कारण बनेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *