जयपुर में बदमाशों की गुंडागर्दी, जमीन पर कब्जा करने पहुंचा बदमाशों का झुंड, ताबड़तोड़ बरसाए पत्थर

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां खाली प्लॉट पर कब्जा करने के लिए 20 से ज्यादा बदमाशों ने एक परिवार पर…

Rajasthan Land Dispute case | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। यहां खाली प्लॉट पर कब्जा करने के लिए 20 से ज्यादा बदमाशों ने एक परिवार पर हमला कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने पत्थरबाजी कर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। बदमाशों की ओर से की गई पत्थरबाजी में महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलने पर मालपुरा गेट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 2 लोगों को डिटेन किया। इस घटना का वीडियो सामने आया है, जिसमें 20 से ज्यादा बदमाश नजर आ रहे हैं। यह घटना सांगानेर के मालपुरा गेट थाना इलाके के दादा गुरुदेव नगर की है।

पुलिस का कहना है कि सांगानेर के मालपुरा गेट थाना इलाके के दादा गुरुदेव नगर में एक खाली प्लॉट है। सोमवार को खाली जमीन प्लॉट के मालिक अपने परिवार समेत मौके पर पहुंचा। मकान मालिक वहां पहुंचते ही वहां मौजूद बदमाशों ने पूरे परिवार पर हमला कर दिया। बदमाशों ने मकान मालिक और उसके परिवार के लोगों के साथ मारपीट करते हुए पत्थरबाजी भी की। घटना में परिवार के लोगों को चोटें आई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भिजवाया।

पुलिस ने बताया कि इस प्लॉट को लेकर पहले ही विवाद हो चुका है। सोमवार को एक बार फिर कुछ बदमाश हाथों में डंडे लेकर आए और प्लॉट पर कब्जा करने की कोशिश की। इस दौरान बदमाशों ने पथराव भी कर दिया। पथराव करने वाले बदमाश भरतपुर के बताए जा रहे हैं। घटना के बाद मौके पर पुलिस की टीम लगाई गई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।