जयपुर में जी-क्लब फायरिंग मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का मोस्ट वॉटेंड दबोचा

G-Club Firing Case: राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जहां बीते साल जयपुर के जवाहर सर्किल…

sach 1 51 1 | Sach Bedhadak

G-Club Firing Case: राजस्थान में एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स ने गुरुवार को एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया जहां बीते साल जयपुर के जवाहर सर्किल इलाके के जी-क्लब में हुई फायरिंग मामले में एक बड़ी सफलता हासिल की है. मिली जानकारी के मुताबिक एटीएस ने मामले में फरार चल रहे लॉरेंस गैंग के मोस्ट वांटेड अपराधी अभय सिंह राठौड़ को दबोच लिया है. इस ऑपरेशन की जानकारी देते हुए अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस अपराध एवं एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स दिनेश एमएन ने बताया कि जी क्लब में हुई फायरिंग के मामले में वांछित चल रहे गैंगस्टर अभय सिंह के बारे में टीम को सूचना मिली थी जिसके बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

जयपुर के एक होटल से दबोचा

एडीजी ने जानकारी दी कि राठौड़ की सूचना मिलने पर आईजी प्रफुल्ल कुमार और एडिशनल एसपी विद्या प्रकाश के सुपरविजन तथा सब इंस्पेक्टर नरेंद्र सिंह के नेतृत्व में एक टीम को रवाना किया गया. वहीं टीम ने लगातार गैंगस्टर अभय सिंह राठौड की हर गतिविधि पर नजर रखी.

वहीं गुरुवार को टीम को सूचना मिली कि अभय सिंह जयपुर के वैशाली नगर में एक होटल में छुपा हुआ है जिसके बाद टीम ने दबिश देकर लॉरेंस गैंग के मेंबर अभय सिंह को डिटेन किया और जवाहर नगर सर्किल पुलिस को सौंप दिया गया.

आरोपी के खिलाफ 8 मामले दर्ज

वहीं आरोपी के खिलाफ हत्या का प्रयास, आर्म्स एक्ट, जमीनों पर कब्जे, मारपीट व फिरौती जैसी गंभीर धाराओं में 8 मामले बीकानेर, गंगानगर एवं जयपुर में दर्ज है. इसके अलावा पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर अभय सिंह ने घटना के बाद गुजरात, गोवा, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, मानेसर गुड़गांव, दिल्ली और जयपुर आदि कई जगहों पर फरारी काटी है. अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.