जालोर में बहाल हुई इंटरनेट सेवा, सिर काटकर हत्या मामले में किया गया था बंद

जालोर में युवक की सिर काटकर हत्या के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी, इतनी दर्दनाक तरीके से हत्या के मामले से हर…

image 24 1 | Sach Bedhadak

जालोर में युवक की सिर काटकर हत्या के बाद पूरे जिले में सनसनी फैल गई थी, इतनी दर्दनाक तरीके से हत्या के मामले से हर कोई सकपकाया हुआ है। इस मामले के चलते बुधवार रात से इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई थी, उसे अब बहाल कर दिया गया है। लोगों को बाहर निकलने और सामान खरीदने के लिए छूट दे दी गई है। बाजार में चहल-पहल बढ़ गई है। सबसे अहम बात यह है कि इंटरनेट सेवा बहाल होने के चलते सरकार के चलाए जा रहे महंगाई राहत शिविर का काम भी बंद हो गया था जो अब फिर से शुरू हो गया है।

दूसरी तरफ प्रशासन और पुलिस ने परिजनों की 6 मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया है। जिसके बाद परिजनों ने युवक के शव का अंतिम संस्कार किया। पादरली गावं में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस जाब्ता फिलहाल तैनात रहेगा। इस बातचीत में जिला कलेक्टर निशांत जैन, एएसपी रामेश्वर लाल शामिल रहे थे।

सिर धड़ से कर दिया था अलग

बता दें कि बीते बुधवार को आहोर के पादरली गांव में किशोर सिंह राजपूत पैदल गांव में घूम रहा था। गांव का ही दूसरा युवक सांकला राम भील भी अपने घर के आगे बैठा था। किशोर को देख कर आरोपी बाइक लेकर रवाना हुआ और किशोर सिंह के पास जाकर बाइक रोक कर उसके ऊपर कुल्हाड़ी से गला काट दिया। आरोपी ने पहले पीछे से कुल्हाड़ी से वार करते हुए नीचे एवं उसके बाद तीन मृतक किशोरसिंह और तबड़तोड़ वार करते हुए धड़ से सिर अलग कर दिया। उसके बाद भी आरोपी का मन नहीं भरा तो धड़ से अलग सिर को उठाकर करीब 100 फीट दूर ले जाकर फेंका और फरार हो गया। मृतक किशोरसिंह और आरोपी सोकलाराम दोनों एक ही गांव के है।

आधे जिले में हुई थी नेटबंदी

इस मामले के बाद युवक के परिजनों ने हंगामा कर दिया था। उन्होंने शव को उठाने से भी इनकार कर दिया था। काफी समझाइश के बाद शव राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं घटना के बाद से आरोपी का पूरा परिवार गायब हो गया। पुलिस ने युवक का गला काटने वाले आरोपी को हिरासत में लेकर कुल्हाड़ी भी जब्त कर ली। एहतियातन पुलिस ने आधे जिले में नेटबंदी कर दी थी। भारी संख्या में पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *