हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा! इंटेलिजेंस एजेंसी को मिला बड़ा इनपुट…घर के बाहर कमांडो तैनात

नागौर। इंटेलिजेंस एजेंसी (Intelligence Agencies) को आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक (RLP Supremo) और नागौर के खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) को लेकर बड़ा इनपुट…

hanuman beniwal

नागौर। इंटेलिजेंस एजेंसी (Intelligence Agencies) को आरएलपी के राष्ट्रीय संयोजक (RLP Supremo) और नागौर के खींवसर विधायक हनुमान बेनीवाल (Hanuman Beniwal) को लेकर बड़ा इनपुट मिला है। इंटेलिजेंस एजेंसी को मिले इस इनपुट से पूरे प्रदेश में सनसनी फैल गई। दरअसल, पुलिस इंटेलिजेंस को इनपुट मिला कि हनुमान बेनीवाल की जान को खतरा है और उन पर हमला हो सकता है। इंटेलिजेंस एजेंसी से इनपुट मिलने के बाद पुलिस ने हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा तेज कर दी। इधर, इनपुट मिलने के बाद हनुमान बेनीवाल जयपुर से नागौर के लिए रवाना हो चुके हैं।

8 कमांडों सुरक्षा में तैनात…

पुलिस ने हनुमान बेनीवाल को भारी सुरक्षा दी। बेनीवाल के जयपुर से नागौर स्थित घर पहुंचने तक अलग-अलग थाना की पुलिस सुरक्षा में लगी हुई है। वहीं हनुमान बेनीवाल के काफिले के आगे-पीछे पुलिस की कई गाड़ियां दौड़ती रही। यही नहीं, जब बेनीवाल घर पहुंचे तो उनके घर पर नागौर पुलिस की क्यूआरटी के 8 कमांडो तैनात कर दिए है। बता दें कि हनुमान बेनीवाल के पास पहले से ही सुरक्षाकर्मी है, लेकिन अब 8 कमांडो और लगा दिए गए। जिससे की उनके घर पर कोई प्रवेश नहीं कर सके। बेनीवाल को खतरा किससे हैं, इसका तो खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन माना जा रहा है कि मामला काफी गंभीर प्रवृत्ति का है, इसलिए इतनी सुरक्षा बढ़ाई गई है।

हनुमान बेनीवाल के घर के बाहर पुलिस की घेराबंदी…

हनुमान बेनीवाल की सुरक्षा के लिए क्यूआरटी की टीमों को तैनात किया गया है। बेनीवाल के नागौर स्थित घर पर पुलिस की जबरदस्त घेराबंदी है। फिलहाल, बेनीवाल के घर में किसी भी अनजान शख्स को प्रवेश नहीं दिया जा रहा है।