ATM Machine loot: भरतपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, चोरी करने आए थे…ATM मशीन ही उठा ले गए

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। भरतपुर में बदमाशों ने एक बार…

New Project 2023 07 26T150456.842 | Sach Bedhadak

भरतपुर। राजस्थान के भरतपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद है। बदमाश आए दिन वारदातों को अंजाम दे रहे है। भरतपुर में बदमाशों ने एक बार फिर से बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए मंगलवार देर रात रुपयों से भरे एटीएम को उखाड़ ले गए। बताया जा रहा है कि एटीएम में लगभग एक लाख रुपए रुपए थे। आशंका जताई जा रही है कि बदमाश एटीएम मशीन के बोल्ट उखाड़ कर, मशीन को गाड़ी में लाद कर फरार हो गए। बुधवार अलसुबह जब पुलिस की गश्त टीम उधर से गुजरी, तो एटीएम मशीन गायब मिली। उसके बाद पूरे जिले में नाकाबंदी कराई। फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी हुई है।

सेवर थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि भरतपुर के सेवर थाना इलाके में कुछ बदमाश देर रात एक इंडिकैश कंपनी के एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। एटीएम बूथ के अंदर सीसीटीवी कैमरे नहीं थे। जिससे यह अभी तक पता नहीं लग पाया कि कितने बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस एटीएम बूथ के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है। एटीएम मशीन में करीब 1 लाख रुपए थे।

थानाधिकारी अरुण चौधरी ने बताया कि एटीएम लूट की वारदात देर रात करीब 1 बजे की है। सेवर थाना पुलिस की गश्त गाड़ी एटीएम के पास खड़ी थी। तभी गश्त की गाड़ी को सूचना मिली कि सेवर थाने के पास भगवान हनुमान के मंदिर में एक ट्रक ने टक्कर मार दी है। सूचना मिलने पर गश्त की गाड़ी थाने पहुंची। ट्रक का ड्राइवर ट्रक को वहीं छोड़कर भाग चुका था।

गश्त के दौरान पुलिस को मिली सूचना…

जैसे ही गश्त की गाड़ी एटीएम बूथ के पास से थाने पहुंची तभी पीछे से बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़ कर ले गए। थोड़ी देर थाने पर रहने के बाद गश्त की गाड़ी फिर से सेवर कस्बे में पहुंची और गश्त करते हुए एटीएम बूथ के पास आकर खड़ी हो गई।

जब पुलिसकर्मियों की गश्त खत्म हुई तो पुलिसकर्मी सभी एटीएम मशीनों को चेक कर रहे थे। चेकिंग के दौरान पुलिसकर्मी इंडिकैश एटीएम के अंदर गए। बूथ से 1 एटीएम मशीन गायब थी। पुलिसकर्मियों को शक हुआ कि बूथ से 1 एटीएम गायब है।

New Project 2023 07 26T150532.631 | Sach Bedhadak

एटीएम मशीन को वाहन में लादकर ले गए बदमाश…

एसएचओ अरुण चौधरी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को यह नहीं पता था कि बूथ के अंदर कितने एटीएम मशीन हैं। जिसके बाद उन्होंने एटीएम मशीन वालों से संपर्क किया, तब पता लगा कि बदमाश 1 एटीएम मशीन उखाड़कर ले गए हैं। वहीं पर एक खराब एटीएम मशीन भी रखी थी, जिसे बदमाश नहीं ले गए। आशंका है कि बदमाश एटीएम मशीन को उखाड़कर किसी वाहन में लाद कर ले गए होंगे। ऐसे में जिले में पिकअप और अन्य गाड़ियों की सघन जांच की जा रही है।

एटीएम में न गार्ड न सीसीटीवी…

जानकारी के अनुसार, प्राइवेट कंपनी के एटीएम में न तो कोई सुरक्षा गार्ड तैनात था और न ही एटीएम में कोई सीसीटीवी लगा हुआ था। ऐसे में घटना की जानकारी के लिए आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पड़ रहे हैं। वहीं बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें रवाना की गई, लेकिन बदमाशों का कुछ पता नहीं लग पाया।

रूपवास और वैर में भी एटीएम लूटने की हुई थी वारदात…

गौरतलब है कि बीते दिनों जिले के रूपवास और वैर क्षेत्र में भी एटीएम उखाड़ने की घटनाएं सामने आई थी। हालांकि पुलिस ने कई वारदातों का खुलासा भी किया है, लेकिन एटीएम उखाड़ने वाली गैंग पर लगाम नहीं लगा पा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *