चित्तौड़गढ़ में टायर फटने से अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ी कार, हादसे में 4 लोगों की दर्दनाक मौत

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। बेगूं में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में…

New Project 2023 04 29T164249.677 | Sach Bedhadak

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। बेगूं में तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर पर चढ़ गई। हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। वही एक गंभीर घायल को उपचार के लिए चित्तौड़गढ़ रेफर किया है। जहां इलाज के दौरान घायल युवक ने भी दम तोड़ दिया। हादसे के बाद हाइवे पर लोगों की भीड़ लग हो गई और सड़क पर जाम लग गया। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही बेंगू डीएसपी झांवर मल और सीआई भगवान लाल मेघवाल मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतकों के शवों को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। वहीं एक मृतक के शव को चितौड़गढ़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। यह हादसा चित्तौड़गढ़-कोटा नेशनल हाईवे 27 पर माडना के पास हुआ।

बेंगू थाने के एएसआई अजय राज सिंह ने बताया कि यह हादसा चित्तौड़गढ़-कोटा नेशनल हाईवे 27 पर बेगूं नितिन स्पिनर्स के सामने शनिवार सुबह करीब 9:30 से 10 बजे हुआ। तेज रफ्तार कार का अचानक टायर फट गया। टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी ओर चली गई। इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रोले से कार टकरा गई। हादसे में कार चकनाचूर हो गई। हादसे में कार में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई।

(यह खबर भी पढ़ें:-हाईटेंशन तार को छूते ही टेंपो में लगी आग, दो युवकों की दर्दनाक मौत, दो घोड़ी भी जिंदा जली)

वहीं एक गंभीर युवक गंभीर घायल हो गया। इधर, हादसे के बाद सड़क पर जाम लग गया और लोगों की भीड़ लग हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची बेंगू पुलिस ने घायल को चितौड़गढ़ भिजवाया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शवों को बेंगू अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर परिजनों को सूचना दे दी है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

(यह खबर भी पढ़ें:-तेज रफ्तार ट्रेलर ने ट्रैक्टर को मारी टक्कर, हादसे में 4 की मौत, एक घायल)

एएसआई अजय राज सिंह ने बताया कि हादसे का शिकार हुए सभी चारों लोग यूपी और गुजरात के निवासी हैं। सभी युवक कार में सवार होकर अहमदाबाद से उत्तर प्रदेश जा रहे थे। मृतकों की पहचान उमाशंकर उर्फ पिंटू (32) पुत्र शिवभरन निवासी महीलों सरैया आशापुरा थाना गोसाईगंज जिला सुल्तानपुर यूपी, जितेंद्र कुमार (28) उर्फ राजू पुत्र मुन्ना विश्वकर्मा निवासी हैदरगंज पमोली अंबेडकर नगर यूपी, अनिल कुमार (28) पुत्र पुल्तूलाल विश्वकर्मा निवासी चौथली थाना पुलवार जिला सुल्तानपुर यूपी और राम सहोदर (33) पुत्र छेदीलाल निवासी गजानंद नगर नीचाली गोमतीपुर अहमदाबाद गुजरात के रूप में हुई। मृतक चारों युवक फर्नीचर का काम करते है। पुलिस ने मृतकों का पोस्टमार्टम के लिए शव अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *