‘हिम्मत है तो गिरफ्तार करो…’ राजस्थान विधानसभा के अंदर एक बुजुर्ग ने फेंका जूता…जमकर काटा बवाल

राजस्थान विधानसभा के बाहर आज एक व्यक्ति ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। जानकारी के अनुसार ऑटो चालक द्वारा विधानसभा के बाहर खड़े होकर जूता भी फेंक दिया।

sach 1 2023 12 21T150356.280 | Sach Bedhadak

Jaipur News: राजस्थान विधानसभा के बाहर आज एक व्यक्ति ने बखेड़ा खड़ा कर दिया। जानकारी के अनुसार ऑटो चालक द्वारा विधानसभा के बाहर खड़े होकर जूता भी फेंक दिया। इस दौरान जब मौके पर मौजूद पुलिस सुरक्षा कर्मियों ने उस रोकने का प्रयास किया, तब उस व्यक्ति ने सुरक्षाकर्मियों के खुली चुनौती देते हुए गिरफ्तार करने की बात कही, अब इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

भजन लाल देखा मेरी जमानत

सोशल मीडिया पर विधानसभा के बाहर के इस घटनाक्रम का वीडियो साफ वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में व्यक्ति विधानसभा की तरफ जूता फेंकते हुए कहा कि हिम्मत तो मुकदमा दर्ज कर लो, मेरी जमानत भजन लाल देगा। आगे बुजुर्ग कह रहा है कि भजन लाल को लाने वाला मंगल बात कर रहा हूं।

जिसमें हिम्मत हो गिरफ्तार कर ले

आगे बुजुर्ग व्यक्ति कह रहा है कि मैं विधानसभा के अंदर जूता फेंका है। अगर किसी में हिम्मत है तो मुझे गिरफ्तार करके दिखाए। जब एक पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर टैंपू हटाने के लिए कहने लगा तब जाकर मंगल नाम के व्यक्ति ने मौके से टैंपू हटाया।