‘उसको मत छोड़ना…’पत्नी का गला रेता, फिर ट्रेन के आगे कूदकर पति ने दी जान

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी की हत्या कर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर…

Husband Murdered Wife In Kota 1 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने अपनी की हत्या कर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और इसी बात को लेकर दोनों के बीच आए दिन झगड़ा होता था। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें मृतक ने सुसाइड नोट में एक नंबर लिखकर उसके आगे लिखा कि इस व्यक्ति को मत छोड़ना, इसकी वजह से यह हुआ है। यह घटना उद्योग नगर थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह करीब 11 बजे की है।

जानकारी के अनुसार, मृतक कैलाश (29) मध्यप्रदेश के मऊ का रहने वाला था और कोटा में भामाशाह मंडी में मजदूरी करता था। वह अपनी पत्नी टिंकू बाई (26) और दो बेटियों जन्नत (6) व परी (3) के साथ प्रेम नगर सेकंड में एक मकान में किराए से रह रहा था।

मंगलवार दोपहर करीब 2 बजे कैलाश का उसकी पत्नी टिंकू के साथ किसी बात को लेकर विवाद हुआ। कैलाश ने गुस्से में पत्नी टिंकू की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या कर वह घर से निकल गया और एक किलोमीटर दूर अनंतपुरा में ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना के बारे में बुधवार सुबह करीब 10 बजे वारदात का पता लगा। सुसाइड की सूचना मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस और एफएसएल टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतका टिंकू के शव को एमबीएस अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया।

घटना के बारे में ऐसे चला पता

मृतका के भाई मनोज ने बताया कि वह प्रेम नगर इलाके में ही रहता है। उसकी भांजियां स्कूल आती थीं, जो उसके घर के पास ही था। बुधवार सुबह दोनों स्कूल नहीं गईं। इस पर उसने बहन को कॉल किया, लेकिन कॉल रिसीव नहीं किया। इसके बाद मनोज सुबह करीब 10 बजे बहन के घर पहुंचा तो वहां टिंकू का शव पड़ा था और खून फैला हुआ था। मनोज ने तुरंत पड़ोसियों को बुलाया और पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची। टिंकू का पति कैलाश गायब था। ऐसे में उसकी तलाश शुरू की गई। पुलिस को सुबह करीब 6-7 बजे एक युवक के अनंतपुरा रेलवे लाइन पर ट्रेन से कटने की जानकारी मिली थी। पुलिस ने ट्रेन से कटने वाले युवक की शिनाख्त करवाई तो शव कैलाश का ही निकला।

कैलाश ने सुसाइड नोट में लिखा मोबाइल नंबर

डिप्टी एसपी धर्मवीर सिंह ने बताया कि कैलाश के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। कैलाश को लिखना नहीं आता था। ऐसे में उसने टूटे-फूटे शब्दों में मोबाइल नंबर लिखे हुए हैं। कैलाश ने सुसाइड नोट में एक नंबर लिखकर उसके आगे लिखा कि इस व्यक्ति को मत छोड़ना, इसकी वजह से यह हुआ है। पुलिस सुत्रों ने बताया कि आरोपी कैलाश पत्नी के चरित्र पर शक करता था और आए दिन इस बात को लेकर दोनों के बीच झगड़ा भी होता था। कैलाश ने सुसाइड करने से पहले चाकू से पत्नी का गला रेता। इसके बाद खुद भी मरने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंच गया।

15 दिन पहले ही रहने आए थे किराए पर

पुलिस ने बताया कि मृतक कैलाश अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ 29 जनवरी को ही यहां रहने आया था। बुधवार सुबह जैसे ही वारदात का पता लगा, टिंकू की मां, भाई व अन्य लोग मौके पर पहुंच गए। दोनों बच्चियों को संभाला। दोनों बच्चियों को कमरे के बाहर ही पट्टी पर बैठा दिया। बच्चियों को यह नहीं पता था कि उनकी मां और पिता अब इस दुनिया में नहीं रहे।