जयपुर में शराबी पति की करतूत..उधारी चुकाने के लिए पत्नी को कर्जदारों को सौंपा, जेठ-ननदोई ने भी लूटी इज्जत

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। एक पति ने उधार चुकाने के लिए उसने पत्नी को शारीरिक संबंध…

sb 1 2023 07 29T124231.320 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। एक पति ने उधार चुकाने के लिए उसने पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने के लिए कर्जदारों को सौंप दिया। जेठ-ननदोई ने फायदा उठाकर उसके साथ रेप किया। महिला के विरोध कर घर छोड़ने पर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में आरोपी पति और जेठ-ननदोई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि झोटवाड़ा निवासी एक महिला (39) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि शादी के बाद ससुराल जाने पर उसको पता चला कि उसका पति शराब पीने के आदी होने के कारण कोई काम नहीं करता।
जॉब करने का दबाव बनाने पर उसका पति उसे लेकर बीकानेर चला गया।

बीकानेर में कुछ दिन ज्वैलर्स का काम करने के बाद काम बंद कर दिन-रात शराब पीने लगा। इस दौरान पति ने काफी कर्जा ले लिया। कर्जा हो जाने के कारण कर्जदार उधारी मांगने के लिए उसके घर पर आने लगे। कर्जदार महिला पर ऊपर गंदी नीयत रखते और कहते अगर तू हमारी उधारी नहीं चुका सकता तो हम तेरी पत्नी से कर्जा वसूल लेगें। महिला का आरोप है कि पति ने उधार चुकाने के लिए कर्जदारों से उसका रेप करवाया।

जेठ ने भी की दरिंदगी…

महिला का आरोप है कि उसका पति उसके जेठ को लेकर घर आया और शराब पीने के बाद मुझसे बोला- ये मेरा आखिरी कर्जदार है। मैंने इससे डेढ लाख रुपए उधार लिए है। इसके बाद पति ने पत्नी को जेठ के साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला। बहन का पति होने की कहकर मना करने के बाद भी आरोपी जेठ ने उसके साथ उसके साथ दुष्कर्म किया।

अगले दिन आरोपी जेठ दोबारा उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव बनाने लगा। रोज-रोज कर्जदारों से दुष्कर्म होने से परेशान पीड़िता ने पति का विरोध किया। पति ने बीकानेर छोड़कर जयपुर चलने की कहा। रेप और कर्जदारों से पीछा छूटने की सोचकर पति के साथ वह जयपुर आ गई।

नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर ननदोई ने भी किया रेप…

झोटवाड़ा में रहने के दौरान पति ने ननदोई से भी कर्जा ले लिया। घर आए ननदोई ने अकेला पाकर उसके साथ जबरदस्ती की कोशिश की। विरोध कर शोर मचाने की कहने पर चला गया। अगले दिन उसका ननदोई शराब के नशे में उसके पति को लेकर उसके घर आया। महिला ने मांफी मांगते हुए साथ लाई कोल्ड ड्रिंक पीने को ऑफर की। कोल्ड ड्रिंक में नशा मिला होने के कारण पीते ही महिला बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी ननदोई ने उसके साथ रेप किया।

पति की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने घर छोड़ दिया। घर छोड़कर अलग रहने पर पति ने उसके साथ मारपीट की। परेशान होकर पीड़िता ने झोटवाड़ा थाने में आरोपी पति और जेठ-ननदोई के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *