व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज भेज पति बोला- तलाक…तलाक…तलाक, 7 महीने पहले हुई थी शादी

व्हाट्सएप पर वॉइस मैसेज भेज पति बोला- तलाक…तलाक…तलाक, 7 महीने पहले हुई थी शादी

New Project 2023 08 21T123625.864 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में तीन तलाक (Triple Talaq) का मामला सामने आया है। अरोप है कि पति ने वॉइस मैसेज भेजकर पत्नी को तीन बार तलाक…तलाक…तलाक…बोलकर शादी के 7 महीने बाद ही मारपीट कर नवविवाहिता को घर से बाहर निकाल दिया। पीड़िता ने रामगंज थाने में तीन तलाक देने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि रामगंज निवासी नवविवाहिता (19) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। महिला ने शिकायत में बताया कि 9 जनवरी 2023 को मुस्लिम रिति रिवाजों से उसका निकाह हुआ था। शादी के बाद से ही पति उसके साथ मारपीट करने लगा। नशे की हालत में उससे गलत काम करने का दबाव डालता। पीड़िता के मना करने पर मारपीट करता।

यह खबर भी पढ़ें:-बेटे की चाह… तीसरी बार भी बेटी हुई तो घर से बाहर निकाला, अजमेर में सामने आया तीन तलाक का मामला

रामगंज थाना अधिकारी मुनीन्द्र सिंह ने बताया कि पीड़िता ने बताया कि 19 जुलाई को सुबह करीब 6 बजे पति और सास ने उसके साथ मारपीट की। उसको पीटते हुए घर से बाहर निकाल दिया। वह ससुराल से अपने पीहर आ गई। अगले दिन 20 जुलाई को पति ने वॉइस मैसेज भेजा। तीन बार तलाक कहकर डिवोर्स दे दिया।

यह खबर भी पढ़ें:-अगर माता-पिता का ठीक से नहीं रखा ख्याल…तो संपत्ति से होना होगा बेदखल, राजस्थान हाईकोर्ट का फरमान

उसके परिजनों के ससुरालवालों से बात करने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि पति का बड़ा भाई भी अपनी पत्नी को तलाक दे चुका है। पीड़िता ने खुद के और पीहर पक्ष के लोगों को भी जान का खतरा बताया है। पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला की रिपोर्ट लेकर उसकी जांच पड़ताल की जा रही है। परिवार और रिश्तेदारों से भी पूछताछ करके जानकारी जुटाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *