पति बना हैवान! पत्नी पर शक के चलते की हैवानियत, हाथ पर गर्म तेल उड़ेलकर प्राईवेट पार्ट में डाल दी मिर्ची

एक पति ने अपनी ही पत्नी के चरित्र पर शक के चलते हुए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पति ने पत्नी का हाथ खौलते हुए तेल में डाल दिया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची से लेकर फेविकोल डाल दिया।

New Project 2023 09 09T150324.301 | Sach Bedhadak

पाली। राजस्थान के पाली में पति-पत्नी के रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। एक पति ने अपनी ही पत्नी के चरित्र पर शक के चलते हुए हैवानियत की सारी हदें पार कर दी। पति ने पत्नी का हाथ खौलते हुए तेल में डाल दिया। इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची से लेकर फेविकोल डाल दिया। पति की हैवानियत से परेशान होकर पीड़ित पत्नी अपने पीहर आ गई। यहां आकर परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने कोर्ट के जरिए पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

बाली थानाधिकारी विक्रम सिंह सांदू ने बताया कि कोर्ट के इस्तगासे के जरिए 5 सितंबर को मामला दर्ज हुआ है। एक महिला (40) ने शिकायत देकर अपने पति सहित 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने बताया कि प्रथम दृश्यता में मामला दहेज प्रताड़ना का लग रहा है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराकर आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पत्नी का खौलते तेल में डाला हाथ…

महिला ने रिपोर्ट में बताया कि करीब 15 साल पहले उसकी शादी बाली थाना क्षेत्र निवासी एक युवक से हुई थी। शादी के बाद उसे 3 बच्चे हुए। पति का काम-काज के चलते वह बच्चों को लेकर उसके साथ गुजरात रहती थी। शादी के 5 सालों तक सब कुछ सही चलता रहा। लेकिन, धीरे-धीरे उसके पति का व्यवहार उसके साथ बदल गया।

यह खबर भी पढ़ें:- पाली में प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, एक गौत्र के थे दोनों, शादी नहीं होने से किया सुसाइड

उसका पति चरित्र पर शक कर उसके साथ मारपीट करने लगा। महिला का आरोप है कि एक दिन उसके पति ने घर में खौलते तेल में एक सिक्का डालते हुए कहा कि- अगर तुम सच्ची हो तो इस उबलते हुए तेल में अपना हाथ डालकर सिक्का बाहर निकालो। सच्ची होगी तो तुम्हारा हाथ नहीं जलेगा। महिला के मना करने पर आरोपी पति ने उसके साथ मारपीट की और जबरदस्ती उसका हाथ पकड़कर गर्म तेल में डाल दिया। तेल गर्म होने की वजह से उसका हाथ जल गया। इसके बाद भी उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट को भी जलाने की कोशिश की।

यह खबर भी पढ़ें:- खून का सौदा, मोबाइल की चोरी…बेटे के जन्मदिन मनाने की जिद ने पिता को बनाया लाचार,पढ़िए दुखभरी दास्तां…

पति ने प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्ची…

महिला ने आरोप लगाते हुए बताया कि मई 2023 में उसके पति ने उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्ची पाउडर और फेविकोल तक डाल दिया। दर्द के मारे वह चिल्लाती रही, लेकिन पति को बिल्कुल भी तरस नहीं आया। पति के परिवार के दूसरे सदस्यों ने भी उसकी मदद नहीं की। इसके बाद भी आरोपी पति ने उसे घर में नजरबंद रखा। उसके बच्चों को भी उससे दूर रखा गया। एक दिन मौका मिलते ही महिला अपनी जान बचाते हुए पीहर (बाली) आ गई। घर पहुंचकर पीड़िता ने भाईयों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद महिला ने कोर्ट के जरिए पुलिस में आरोपी पति के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *